FeaturedUttar pradesh

नाली और बरसात का पानी सड़क पर भर जाने से बीमारी फैलने की आशंका से दहशत में जी रहे हैं ग्रामीण

नेहा तिवारी
प्रयागराज – गड्डा मुक्ता सड़क का भाजपा सरकार का दावा खोखला है रहा है। सडके दुर्दशा ग्रस्त है बरसात के साथ साथ नाली का भी पानी सड़क पर भरा है। जिससे ग्रामीण के सामने मुसिबत खड़ी है। नवरात्रि दुर्गा पुजा दशहरा रामलीला आदि पर्व शुरु होने वाला है। लेकिन फिर भी सड़क को गड्डा मुक्त और गंदगी को हटाने की व्यवस्था जिम्मेदारी व्दारा नही किया जा रहा है। बार – बार अधिकारियों से शिकायत करने के बाद समस्या का समाधान होता नही दिख रहा है।

बारा तहसील क्षेत्र घूरपुर बिरवल गाव में सड़क पर बरसात और नाली का पानी भर जाने से सडक तलाब बन गई है जिससे राहगिरो को आने जाने मे भारी दिक्कत झेलनी पड़ रही है। लेकिन जिम्मेदारो ने अभी तक सड़क में भरे पानी को साफ नही कराया सडक में पानी भर जाने से जहा एक और दुर्घटना की संभवना बनी रहती है। वही गाव में बीमारी फैलने की आशंका से ग्रामीण दसशत के साए में जी रहे हैं।

जलभराव वाली सड़क के देनो तरफ बने घर के लोगो ने इस समस्या का समाधान लेकर कयी बार ग्राम प्रधान से लेकर आलाधिकारीयो तक शिकायत किया लेकिन अभी तक सड़क में भरे पानीओ को साफ नही कराया गया लोगो ने ग्राम प्रधान और आला अधिकारीयो का ध्यान आकर्षित करते हुए जल्द से जल्द सडक के पानी को साफ कराए जाने की मांग की है। जिससे लोग को इस समस्या से निजात मिल सके

Related Articles

Back to top button