FeaturedJamshedpurJharkhandNational

जमशेदपुर के आर्या और गणेश दिखे सिद्धार्थ टीवी चैनल के शो नाच उड़ीसा में

शहर और झारखंड का नाम कर रहे हैं रोशन

गणेश केशरी ( डांसर जमशेदपुर )
जमशेदपुर। जमशेदपुर के आए दिन अपने बेहतर प्रतिभा को लेकर कलाकार चर्चित में रहते हैं कोई अच्छा अभिनेता है तो कोई निर्देशक और ऐसे ही बेहतर डांसर भी जमशेदपुर में काफी नाम कमाए है। वैसे ही जमशेदपुर जेमको के मिश्रा बागान निवासी एच.बी आर्य और गणेश केशरी दोनों एक अच्छे डांसर है। जोकि लगभग अपने बचपन से उन्हें डांस पसंद है। और आए दिन विभिन्न जगहों के डांस शो में अपना बेहतर प्रदर्शन दे चुके है।
एच बी आर्या ( डांसर, कोरियोग्राफर जमशेदपुर)
गुरुवार को सिद्धार्थ टीवी चैनल में टेलीकास्ट हुए नाच उड़ीसा में जमशेदपुर के आर्या और गणेश मेगा राउंड ऑडिशन तक पहुँचे। जिसका ऑडिशन 9 जुलाई को कटक में हुआ था। बता दे कि एच बी आर्या अब तक कई शो जैसे जीटीवी प्रसारित डांस इंडिया डांस सीजन 6 के मेगा राउंड में दिखे थे। इसके बाद कई डांस के प्रतियोगिताओं में बतौर जज के रूप में जजमेंट किया। इसके बाद केपीसी मूवीस इंडिया के शो में बतौर जज और इंडिया डांसिंग स्टार टीवी शो में कोरियोग्राफर के रूप में काम किए।
केपीसी मूवीस इंडिया के शो चैलेंजर शो में
अब एक बार फिर टीवी में आकर शहर एवं झारखंड का नाम रोशन कर रहे। एचबी आर्य ने बताया कि जल्द ही एक नए शो में फिर से अपना ऑडिशन राउंड देंगे। उनके साथ गणेश केशरी का डुएट परफॉर्मेस रहेगा। इस मौके पर केपीसी मूवीस इंडिया के निर्देशक तिलक कुमार वर्मा एवं शहर के लोगों ने उन्हें शुभकामनाएं एवं बधाई दिया।

Related Articles

Back to top button