FeaturedJamshedpurJharkhand

गोविंदपुर में डेढ़ लाख नगदी सहित 22 लाख के जेवरात की चोरी

मानगो में छठ के दिन दो घरों में चोरी के बाद 48 घंटे के बाद गोविंदपुर में चोरी की यह तीसरी बड़ी घटना

रविंद्र सिंह
जमशेदपुर। गोविंदपुर थाना अंतर्गत छोटा गोविंदपुर साई मंदिर के पास रहने वाली पशुपालन विभाग में पशुधन सहायक के पद पर तैनात रामा सिन्हा के घर में बीती रात चोरों ने नकद डेढ़ लाख रुपए और बीस लाख रुपए के आभूषण की चोरी कर ली। मानगो मैं छत के दिन दो गुरु घरों में चोरी के बाद गोविंदपुर में चोरी किया बड़ी घटना है। पुलिस अपराध पर नियंत्रण करने में पूरी तरह से भी फल साबित हो रही है।

बताया जाता है कि चोर छत का ग्रिल काट कर भीतर घुसे और चोरी कर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि उनके तीन बेटे है। दो बेटा अभिषेक कुमार, अमन आकाश उनके साथ रहते है, जबकि एक पुत्र अमित कुमार एग्रिको में रहता है। सोमवार रात एक बजे तक सभी जागे हुए थे, इसके बाद सभी सो गए।अगले दिन मंगलवार सुबह 6 बजे सभी की नींद खुली तो देखा की अलमारी का ताला टूटा हुआ है और सहित गायब है।

बेहोशी की स्प्रे का हुआ इस्तेमाल

बताया जा रहा है कि परिवार के सभी सदस्य रोजाना सुबह 4 से 5 बजे के बीच जग जाते हैं लेकिन मंगलवार को उनकी नींद काफी देर से खुली। सभी सदस्यों के सिर में दर्द था, इसलिए अंदाजा लगाया जा रहा है कि चोरों ने चोरी करने से पहले बेहोशी के स्प्रे इस्तेमाल किया है।

छत का ग्रिल काट कर घुसे चोर

चोर घर की छत का ग्रिल काटकर घर में घुसे और आसानी से चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। ग्रिल को तोड़ने में किसी लोहे के रोड का इस्तेमाल हुआ है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker