FeaturedJamshedpurJharkhandNationalPoliticsRanchi

भाजपा नेता विकास सिंह ने स्थानीय विधायक सह मंत्री बन्ना गुप्ता की खोली पोल

रिपोर्ट कार्ड, मंत्री बन्ना गुप्ता जी के तीन साल का कार्यकाल जनता और कानून के लिए बना कालाकाल

जमशेदपुर। भाजपा नेता विकास सिंह ने स्थानीय विधायक सह झारखंड सरकार के मंत्री बन्ना गुप्ता के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने 3 साल के कार्यकाल में एक 21 पॉइंट को उजागर किया है जिसमें मंत्री ने अपनी मनमानी और के तरीके से काम को अंजाम दिया है। हालाकी बन्ना गुप्ता खिलाफत विकास सिंह के अलावे कभी मंत्री के बहुत करीबी रहे पप्पू सिंह सहित लगभग एक दर्जन मुस्लिम नेता भी कर रहे हैं।

1. मेडिका के प्रबंध निदेशक डॉक्टर आलोक राय से मांगी गई मोटी रकम नहीं मिलने पर कांतिलाल मेडिका अस्पताल को बंद करवाया ।
2. टाटा स्टील से सांठगांठ कर टाटा मुख्य अस्पताल में इलाज में लगने वाली राशि को कई गुणा बढ़ाया ।
3. आदित्यपुर स्थित 111 नर्सिंग होम के मालिक के ऊपर पावर का दुरुपयोग कर सिविल सर्जन से फर्जी मुकदमा करवाया हाईकोर्ट ने मुकदमे को सिरे से किया खारिज ।
4. एक भी नया छोटा या बड़ा अस्पताल नहीं खुला ।
5. एमजीएम अस्पताल के आधे किलोमीटर परिधि में दर्जनों डायग्नोसिस सेंटर का लाइसेंस पैसा ले कर दिया।
6. कदमा के फूड प्लाजा के स्थान में बन रहे कन्वेंशन सेंटर की पीछे की पूरी खिड़की और ओपनिंग को बिना किसी के आदेश से जबरन बंद करवाया ।
7. बेहतासा होल्डिंग टैक्स की वृद्धि की जाने वाली बैठक में उपस्थित रहकर रजिस्टर में साइन किया ।
8. 1932 के खतियान मामले में चुप्पी साध कर मुख्यमंत्री महोदय के साथ हर बैठक में हां में हां मिलाया।
9. फुटकर विक्रेताओं के लिए कोई भी स्थाई जगह का निर्माण नहीं कराया ।
10. बिना तलाक लिए पत्नी का पता कदमा से मानगो एक दिन में करवाया ।
11. पत्नी को मेयर और बलात्कार के आरोपी भाई को डिप्टी मेयर बनाने के लिए पूरे राज्य का नगर निगम का चुनाव प्रभावित करवाया ।
12. मानगो एन एच 33 आनंद विहार कॉलोनी के मुहाने में 100% आदिवासी जमीन में पांच मंजिला अस्थाई कार्यालय का काम प्रगति पर ।
13. जवाहर नगर रोड नंबर 15 के सेन इंटरनेशनल स्कूल के गेट के समीप अपने में साले के सील बहुमंजिला इमारत को बिना आदेश का खुलवाया ।
14. बन्ना गुप्ता आईटी सेल के संस्थापक बड़े भाई पप्पू सिंह जी को आर्थिक क्षति पहुंचाया । कार्यपालक पदाधिकारी के माध्यम से बिल्डिंग सील करने की धमकी दिलवाते हुए मुंह बंद करने को कहा ।
15. फेसबुक पर सच लिखने के कारण के टाल में छापा मरवाया, फिर दबाव में अपने घर बुलाकर भद्दी और मीठी बात कर फेसबुक में सच ना लिखने की हिदायत दिया ।
16. मानगो थाना के बगल में मुख्य सड़क में बने कांग्रेस कार्यालय की ओर ध्यान ना देने के लिए कार्यपालक पदाधिकारी को बुलाकर हिदायत दिया ।
17. मोटी रकम के चलते अपने पड़ोसी अंकुर पैथोलॉजी को बंद करवा कर उसके मालिक डॉक्टर राजेश मोहंती जी को जेल भेजा ।
18. अनुमंडल पदाधिकारी के पत्रांक 1388 दिनांक 13/5/2021 के द्वारा बाराद्वारी डिस्कवरी डायग्नोसिस को सील करने के लिए जिला प्रशासन से बल मांगा गया । पत्र की छाया प्रति डिस्कवरी डायग्नोसिस के मालिक के पास भेज कर धमकाया गया । बाराद्वारी में ही स्थित एक बड़े डायग्नोसिस सेंटर के मालिक के द्वारा मामले की मालवाड़ी की गई 25 लाख रुपए लेकर मंत्री जी ने उस पत्र को गायब करवा दिया । मेरे पास पत्र की छाया प्रति है ।
19.एक विशेष समुदाय को खुश करने के लिए कई दशकों से मानगो गांधी मैदान में हो रहे दुर्गा पूजा को बंद करवाने के लिए गहरी साजिश किया ।
20. बाराद्वारी में दूसरे को आगे कर टाटा स्टील की करोड़ों की जमीन हस्तांतरण का अपने नाम करवाया ।
21. कदमा अपने मकान और कार्यालय के बीच में टाटा स्टील की जमीन में लगभग 400 स्क्वायर फीट में वुडन फिनिश करके कॉर्पोरेट ऑफिस का निर्माण फुटकर दुकान को हटाकर बनवाया ।

Related Articles

Back to top button