FeaturedJamshedpurJharkhand

कुणाल षाड़ंगी की पहल पर विश्व की सर्वश्रेष्ठ IT कम्पनियों में शामिल HP कंपनी ने सदर अस्पताल को सौंपे एयर कंडिशनर, टैब और टीवी

नम्या समाईल फ़ाउंडेशन के संस्थापक सह पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी ने सदर अस्पताल जमशेदपुर में वैक्सीनेशन की प्रक्रिया को बेहतर, आरामदायक और सुविधाजनक बनाने को लेकर पहल की है। अमेरिकी कम्पनी Hewlett Packard के भारतीय शाखा के सीएसआर फंड से आज कुणाल षाड़ंगी ने ज़िले के सिविल सर्जन डॉ ए के लाल को एसी, टैब और टीवी सौंपे।

इस अवसर पर कुणाल ने कहा कि टैब के माध्यम से टीकाकरण में कार्यरत स्वास्थ्य कर्मी लोगों के रिकार्ड, ऑनलाइन स्लॉट की व्यवस्था इत्यादि का काम बेहतर तरीक़े से कर पाएँगे। प्रतीक्षा कक्ष में स्मार्ट टीवी लगवाया गया है जिससे प्रतीक्षारत लोगों को नंबर की सूची के साथ साथ उनको मनोरंजन के कार्यक्रम और स्वास्थ्य विभाग की योजनाओं, कोविड संबंधी जानकारी मिल पाएगी। प्रतीक्षा हॉल में एयर कंडीशनर के लगने से गर्मी के दिनों में वैक्सीन का इंतज़ार करने वालों और वैक्सीन देने के काम में लगे कर्मचारियों की परेशानी कम होगी। राजकुमार सिंह ने कहा कि इससे टीकाकरण में तेज़ी आएगी और ज़िले के लोगों को इसका लाभ मिलेगा। इस तोहफ़े के लिए अतिथियों ने Hewlett Packard Enterprise के प्रबंधन का आभार जताया।

मौक़े पर ज़िला परिषद उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह, ज़िप सदस्य सुदीप्तो दे राणा, संदीप शर्मा बॉबी, रमेश कुमार, गौतम प्रसाद सहित नम्या स्माईल फ़ाउंडेशन के सदस्य निधि केडिया, राहुल गुप्ता, कृष्णा थैंकी और स्वास्थ्य विभाग के कई कर्मचारी उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker