FeaturedJamshedpurJharkhandNational

2 फरवरी को रिलीज होगी स्मृति सिन्हा की पहली मराठी/ हिंदी फिल्म “मुसाफिरा”

मुंबई। भोजपुरी अभिनेत्री स्मृति सिन्हा पहली मराठी/ हिंदी फिल्म “मुसाफिरा” में डेब्यू कर रही हैं। उनकी यह फिल्म इसी सप्ताह 2 फरवरी को बड़े पैमाने पर रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर वे बेहद उत्साहित हैं। इसके साथ स्मृति सिन्हा पहली ऐसी अभिनेत्री बन गयी हैं, जिसने मराठी फिल्म में काम किया है। इस फिल्म में उनके साथ सुपर स्टार पुष्कर जोग, पूजा सावंत, दिशा परदेशी और पुष्कराज चिरपुटकर मुख्य भूमिका में हैं। ऐसे में स्मृति सिन्हा के फैंस को उनकी इस नई शुरुआत का बेसब्री से इंतजार हैं।

वहीँ, इस फिल्म को लेकर स्मृति सिन्हा ने कहा कि यह मेरे लिए शानदार मौका था अपनी प्रतिभा को राष्ट्रीय स्तर तक ले जाने के लिए। मैंने इसको भुनाया है और मुझे भरोसा है कि मेरा काम मराठी ऑडियंस को भी बेहद पसंद आने वाली है। साथ ही हिंदी भाषी लोगों को भी मेरी पहली मराठी/ हिंदी फिल्म “मुसाफिरा” अपनी ओर आकर्षित करेगी। इसलिए में दर्शकों से अपील करुँगी कि वे जरुर इस फिल्म को देखें और मुझे अपना आशीर्वाद दें। दर्शकों का आशीर्वाद ही कलाकार के लिए प्रेरणा होती है। इसलिए 2 फरवरी को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में जाकर इस फिल्म को देखें और हमें अपना प्यार व आशीर्वाद दें।

स्मृति कहती हैं कि मुझे अपनी मेहनत और काबिलियत पर भरोसा है। मैंने हमेशा कोशिश की कि अपनी हिस्से का किरदार पूरी सिंजिदगी से जीयूं, चाहे हो रियल लाइफ में हो या रील लाइफ में। मुझे लगता है कि आपकी सहजता और सरलता हर जगह आपको आगे लेकर जाती है। इन सब के साथ आपकी जीतोड़ मेहनत और किस्मत के साथ लोगों का प्यार मेरे लिए बेहद अहम है।

आपको बता दें कि भोजपुरी अभिनेत्री स्मृति सिन्हा के लिए बीता साल 2023 बेहद खास रहा, जिसमें उनका जलवा दर्शकों के ऊपर सर चढ़कर देखने को मिला। इस बीते साल में स्मृति सिन्हा ने ना सिर्फ एक से बढ़ कर एक फिल्म दिए, बल्कि उन फिल्मों में अपनी जीवंत अदाकारी से बॉक्स ऑफिस पर खूब वाहवाही भी लूटी। इस वजह से फिल्म दर फिल्म स्मृति सिन्हा भोजपुरी निर्माता – निर्देशकों की पसंद बनती चली गई, जिसका फायदा उन्हें उनके आने वाले करियर में भी देखने को मिलने वाला है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker