FeaturedJamshedpur

बागबेड़ा हाउसिंग कॉलोनी फिल्टर प्लांट में आज चौथे दिन भी PHD के एसडीओ सागर सिंह के अगुवाई में सफाई का अभियान चला ।

जमशेदपुर; बागबेड़ा हाउसिंग कॉलोनी के फिल्टर प्लांट आदित्यपुर मोड़ वोल्टास बिल्डिंग के सामने आज चौथे दिन सफाई का अभियान चला।
फिल्टर प्लांट के निरीक्षण के लिए पेयजल एवं स्वच्छता विभाग के एसडीओ सागर सिंह , कनीय अभियंता सत्य प्रकाश पांडे के देखरेख में साफ सफाई का अभियान चल रहा है।
भाजपा नेता सुबोध झा जल आंदोलनकारी के साथ एसडीओ सागर सिंह जी की बातचीत हुई ।सागर सिंह जी ने कहा है। आज मोटर से पानी निकाला गया और कल भी मोटर से पानी बाहर निकाला जाएगा पानी बंद करने का अगर उपाय हो जाता है। तो कल शाम से पानी संग्रह केंद्र सैम्प की सफाई किया जाएगा। और बागबेड़ा कॉलोनी में कल शाम का पानी सप्लाई बागबेड़ा हाउसिंग कॉलोनी में बंद किया जाएगा। और परसों सुबह का पानी भी बंद रहेगा। जब तक टाटा स्टील के द्वारा वेस्टेज पानी संग्रह केंद्र में गिरता रहेगा और जब तक उसे बंद नहीं कर लिया जाएगा। तब तक पानी संग्रह केंद्र की सफाई का कार्य करने में परेशानी हो रही है । एसडीओ सागर सिंह ने कहा टाटा स्टील के द्वारा आ रहे वेस्टेज पानी को कल बंद करने का प्रयास किया जाएगा। और 21 दिसंबर से अधिक लेबर और बढ़ाऐ जाएंगे। भाजपा नेता सुबोध झा एवं कांग्रेस नेता भाजपा नेता जब तक स्वच्छ पानी का घड़ा कोने में नहीं आता है तब तक कोई निवासियों का आंदोलन जारी रहेगा।
कांग्रेस के अजय ओझा ने कनीय अभियंता सत्य प्रकाश पांडे जी से बात कर बागबेड़ा कॉलोनी पानी टंकी की भी साफ सफाई करने की मांग की। पांडे सत्य प्रकाश ने कहा है कि सभी की साफ-सफाई अच्छी तरह से कराई जा रही है या कराई जाएगी।
धन्यवाद।

Related Articles

Back to top button