FeaturedJamshedpur

श्री श्री महाकालेश्वर शिव मंदिर की ओर से सुभाष चंद्र बोस जयंती मनाई गई


जमशेदपुर। नेताजी शुभाष चंद्र बोस की 125 वी जयंती के उपलक्ष्य में श्री श्री महाकालेश्वर शिव मंदिर की ओर से नेताजी की जन्मजयंती बड़े ही समारोह पूर्वक मनाई गई।
सर्वप्रथम अतिथियों द्वारा नेताजी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम की शुरुआत की गई उसके बाद अतिथियों के स्वागत और फिर उनका संबोधन आम लोगो को प्राप्त हुआ।

नेताजी ने आधुनिक शसक्त भारत की नींव रखी- जय नारायण सिंह

जन संघ काल के नेता और सामाजिक विचारक जयनारायण सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि ‘नेताजी ने सम्पूर्ण राष्ट्र को शक्ति की आराधना का गूढ़ मंत्र देते हुये कहा था कि कोई भी राष्ट्र तभी संप्रभु हो सकता है जब वह सक्षम और शक्तिशाली हो और इसलिये हमे भी यदि राष्ट्र को वैभवशाली बनाना है तो शक्तिशाली बनना होगा।
अपराध करना और अपराध सहना दोनों अपराध- गणेश सोलंकी।
कार्यक्रम में विशेष रूप से आमंत्रित घोड़ाबांधा क्षेत्र के पूर्व जिला पार्षद गणेश सोलंकी ने नेताजी को याद करते हुए कहा कि ‘नेताजी का कहना था कि हमे ना सिर्फ अपराध करने से बचना चाहिये बल्कि अपराध होते देख उसका प्रतिकार भी आवश्यक है’।
अंत मे धन्यवाद ज्ञापन अधिवक्ता रविशंकर पाण्डेय द्वारा किया गया।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से उपस्थित लोगों में भाजपा मंडल अध्यक्ष दीपक पाल, जिला मंत्री जितेंद्र राय,अधिवक्ता रविशंकर पाण्डेय,पूर्व भाजपा नेता सतीश सिंह,आशीष पाल,अजीत कर्मकार,भीम कर्मकार,दीपक महतो मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button