FeaturedJamshedpur

इकबाल असलम की उर्दू गजल मझधार का वीडियो प्रीमियर, मझधार जीवन की चुनौतियों से बाहर निकलने की देती है प्रेरणा

जमशेदपुर; ख़ुर्रम बेलाल असलम मुख्य भूमिका में, शाहबाज आजम ने दिया है स्वर, वीपीआरए म्यूज़िक एवं एंटरटेनमेंट वारियर्स का संयुक्त प्रोडक्शन*
जमशेदपुर, 11 सितंबर 2021 : वीपीआरए म्यूजिक एवं एंटरटेनमेंट वारियर्स के संयुक्त तत्वाधान में बनाया गये गजल वीडियो “मझधार” की लांचिंग करीम सिटी कॉलेज ऑडिटोरियम में किया गया। उर्दू गजल मझधार हमें प्रेरणा देती है कि जब आप जिंदगी के किसी भी मोड़ पर मझधार में फंस जाए, मुश्किल में पड़ जाए। तब कुदरत ने आपको जो भी संसाधन दिए है, उसे एक जुट कर परिस्थिति से लड़े, आप निश्चित ही मझधार से बाहर निकल आएंगे।

करीम सिटी कॉलेज के प्रिंसिपल मो. रियाज़, कोल्हान यूनिवर्सिटी के फाइनेंस ऑफिसर डॉ पी के पानी, शायर डॉ असलम बद्र, डॉ ज़कारिया, शायर अहमद बद्र, डॉ इंद्रसेन सिंह , डॉ आफ़ताभ, डॉ अमरेश सिन्हा एवं समूची वीपीआर म्यूज़िक टीम ने गजल वीडियो का वर्चुअल सीडी लांच एवं प्रीमियर कर किया गया। इसके बाद पूरी टीम ने मझधार को बनाने के सफर, सोच एवं खट्टे मीठे अनुभवों को विस्तार से बताया। गजल की पूरी टीम करीम सिटी कॉलेज के विद्यार्थी रहे है।

सज्जाद अली से प्रेरित गजल “मझधार” को शब्द इकबाल असलम के है, वही इसे स्वर शाहबाज आज़म ने दिया है। वीपीआरए म्यूज़िक के प्रज्ञा सिंह के निर्देशन में बने गजल वीडियो में खुर्रम बेलाल असलम मुख्य भूमिका में है। वीडियो के कोरियोग्राफर विकास-प्रकाश है, वही एडिटिंग कुणाल कुमार डे, डीआई प्रकाश व म्यूजिक पंकज झा ने किया है। कार्यक्रम का संचालन शमिना ने किया। इकबाल असलम की उर्दू गजल मझधार को वीपीआरए म्यूज़िक के यूट्यूब चैनल के अलावा सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स फेसबुक एवं इंस्टाग्राम पर भी देखा जा सकता है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker