FeaturedJamshedpurJharkhandNational

अटल तिरंगा सम्मान से सम्मानित होने पर सीजीपीसी ने किया शैलेन्द्र सिंह का अभिनन्दन

सिख कौम और समाजसेवा के लिए अंतिम सांस तक उपलब्ध रहेंगे: शैलेन्द्र सिंह

झारखण्ड राज्य गुरुद्वारा कमिटी के प्रधान सह सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी के चेयरमैन सरदार शैलेन्द्र सिंह को दिल्ली समारोह में राष्ट्रीय दिग्गजों के साथ अटल तिरंगा सम्मान से सम्मानित किये जाने पर सीजीपीसी द्वारा शनिवार को साकची स्थित कार्यालय में अभनन्दन किया गया।
सीजीपीसी के प्रधान सरदार भगवान सिंह ने चेयरमैन गुरमीत सिंह तोते, महासचिव अमरजीत सिंह व गुरचरण सिंह बिल्ला, चंचल सिंह, अकाली दल के सुखदेव सिंह खालसा, रविंदर सिंह, त्रिलोचन सिंह, सुरेंद्र सिंह छिन्दे, गुरनाम सिंह बेदी, अमरजीत सिंह भामरा, जगतार सिंह नागी और सुरजीत सिंह की उपस्थिति में पुष्पगुच्छ भेंटकर तथा शॉल ओढ़ाकर उनका अभिनन्दन किया।
इस अवसर पर भगवान सिंह ने कहा कि किसी सिख प्रतिनिधि का देश की राजधानी में सम्मान होना केवल जमशेदपुर ही नहीं बल्कि पुरे झारखंडवासियों के लिए गौरवमयी पल हैं। वहीं, सम्मान पाकर अभिभूत सरदार शैलेंद्र सिंह कहा कि वे सिख कौम और समाजसेवा के लिए सदैव तत्पर हैं और इसी तरह अंतिम सांस तक सिख कौम तथा समाज की सेवा करते रहेंगे। सरदार शैलेंद्र सिंह ने उपस्थित सभी लोगों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि यह सम्मान केवल उनका सम्मान नहीं है बल्कि उनकी तरह सेवाभाव रखने वाले हर एक शख्स का हक इस सम्मान पर है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker