FeaturedJamshedpurJharkhandNational

गुरु नानक देव जी के सद्कर्म एवं विवेक उपदेश सदैव संपूर्ण मानवता को सही राह दिखाते रहेंगे : गीता कोड़ा

तिलक कुमार वर्मा/चाईबासा : सांसद गीता कोड़ा ने गुरु सिंह सभा गुरुद्वारा , चाईबासा के द्वारा सोमवार को आयोजित “प्रकाश उत्सव” गुरु नानक देव जी जयंती के अवसर पर गुरुद्वारा में माथा टेका। इस श्रेष्ठ पौराणिक दिन के मौके पर उन्होंने गुरु नानक देव जी की महत्ता को बयान करते हुए उनके अद्भुत जीवन-दर्शन, उपदेश और सामाजिक दीक्षाएं की महत्ता को साझा किया।
सांसद गीता कोड़ा ने कहा कि गुरु नानक देव जी ने अपने जीवन में विचार, विचार और उदारता के माध्यम से सभी मानवता के लिए मार्गदर्शन किया। उनका संदेश धर्म, सेवा और समर्पण का है, जो आज भी हमारे समाज को प्रेरित कर रहा है।
गुरु नानक देव जी जयंती के इस अद्भुत अवसर पर, सांसद गीता कोड़ा ने सभी नागरिकों से अपने जीवन में उनके मूल्यों को अपनाने और उनके उपदेशों का पालन करने का संकल्प लिया।
गुरु सिंह सभा की ओर से सांसद गीता कोड़ा का शॉल ओडा़कर सम्मानित किया , गुरुद्वारे में होने वाले कार्यक्रम संगत और पंगत में सांसद गीता कोड़ा ने भाग लिया, साथ ही श्री गुरु ग्रंथ साहिब के सामने माथा टेक कर देश व प्रदेशवासियों की सुख शांति के लिए अरदास की।
इस अवसर पर सांसद गीता कोड़ा के साथ त्रिशानु राय , जितेन्द्र नाथ ओझा , दिकु सावैयां , राकेश सिंह , शंकर बिरुली , मथुरा चंपिया उपस्थित थे ।

Related Articles

Back to top button