FeaturedJamshedpurJharkhand

सेंट्रल सिख स्त्री सत्संग सभा की चेयरमैन बीबी सुखजीत कौर की याद में 23 सितंबर दिन सोमवार को साकची गुरुद्वारा में होगी अंतिम अरदास

जमशेदपुर । सेंट्रल सिख स्त्री सत्संग सभा की पूर्व प्रधान व मौजूदा चेयरमैन सह गोलपहाड़ी सिख स्त्री सत्संग सभा की चेयरमैन बीबी सुखजीत कौर (सुक्खी) का 72 वर्ष की उम्र में गत 18 सितंबर बबुधवार को स्वर्गवास हो गया था. 19 सितंबर गुरुवार को उनका अंतिम संस्कार बिष्टुपुर पार्वती घाट में किया गया था.

उनकी आत्मा की शांति के लिए परिवार की ओर से शनिवार को खासमहल स्थित उनके आवास में श्री अखंड पाठ साहेब का प्रवाह चलाया गया है, जिसका भोग सोमवार 23 सितंबर को सुबह 10.30 बजे पड़ेगा.

उनके उपरांत सोमवार को ही 12 बजे से दोपहर एक बजे तक साकची गुरुद्वारा साहेब में गुरबाणी कीर्तन का दरबार सजेगा. इसी दौरान बीबी सुखजीत कौर की आत्मा की शांति के लिए अंतिम अरदास की जाएगी और गुरु का अटूट लंगर वितरित किया जायेगा.

उनके पति गोलपहाड़ी गुरुद्वारा के चेयरमैन सरदार इंद्रजीत सिंह (साब) ने संगत से अपील की है कि वह साकची गुरुद्वारा साहेब में अंतिम अरदास में शामिल होकर विछड़ी रूह की आत्मा की शांति के लिए वाहेगुरु से अरदास करें.

इधर, शनिवार को आवास में रखे गए श्री अखंड पाठ के वक्त अकाली दल की टीम, सोनारी के प्रधान तारा सिंह, गुरु रामदास सेवा दल के प्रधान बलबीर सिंह गिल, गोलपहाड़ी के प्रधान लखविंदर सिंह, अंकेक्षक रंजीत सिंह मथारू, वरीय उपाध्यक्ष गुरचरण सिंह टीटू, गुरविंदर सिंह मिंटू, सरजमदा के प्रधान रविंद्र सिंह, सेंट्रल सिख स्त्री सत्संग सभा की प्रधान बीबी रविंदर कौर, चेयरमैन बीबी कमलजीत कौर, गोलपहाड़ी की प्रधान परमजीत कौर, ग्रंथी बीबी गुरमीत कौर, जसविंदर कौर समेत स्व. सुखजीत कौर के दोनों पुत्र सोनू, कमल समेत कई रिश्तेदार आदि शामिल हुए.

Related Articles

Back to top button