FeaturedJamshedpurJharkhandNational

डीसी और बीडीओ के संयुक्त पहल पर महिनो से रखें बागबेडा कॉलोनी में कचरो का साफ सफाई संपन्न हुआ

ट्वीट करने के मात्र तीन दिन के पश्चात बागबेडा कॉलोनी में कचरा का साफ सफाई संपन्न हुआ

जमशेदपुर। बागबेड़ा कॉलोनी, दुर्गा पूजा मैदान के पीछे मुख्य सड़क पर कई महीनो से पड़े हुए कचरो का ढेर जिला उपयुक्त अनन्य मित्तल एवं प्रखंड विकास पदाधिकारी सुधा वर्मा के संयुक्त पहल पर एक जेसीबी एवं ट्रैक्टर से साफ सफाई करवाया गया। विदित हो कि जिला उपयुक्त अनन्य मित्तल को 18 मार्च को वार्ड सदस्य प्रतिनिधि अजीत सिंहा के द्वारा ट्वीट किए जाने पर प्रखंड विकास पदाधिकारी सुधा वर्मा ने बागबेडा कॉलोनी के पंचायत सचिव बबलू नामता के माध्यम से अपने निजी खर्चों से साफ सफाई संपन्न हुआ।
इस दौरान बागबेडा कॉलोनी पंचायत के उप मुखिया संतोष ठाकुर, पंचायत समिति सदस्य सुनील गुप्ता, वार्ड सदस्य सीमा पांडे, अनीशा सिंहा, प्रतिनिधि राजकुमार सिंह संयुक्त रूप से जिला उपयुक्त अनन्य मित्तल एवं प्रखंड विकास पदाधिकारी सुधा वर्मा को साफ सफाई संपन्न किए जाने पर उनके कार्यालय में उनसे मिलकर धन्यवाद दिए हैं।
इस दौरान पंचायत प्रतिनिधियों ने बागबेडा कॉलोनी के अन्य क्षेत्रों में भी पड़े हुए कचरो का साफ सफाई करने की बात बीडीओ सुधा वर्मा से की है। बीडीओ सुधा वर्मा ने पंचायत सचिव बबलू ममता को अन्य क्षेत्रों में रखे हुए कचरो का साफ सफाई करने का तत्काल निर्देश भी दी है।
वहीं दूसरी तरफ उप प्रमुख शिव हांसदा के अनुपस्थिति में पंसस सह वन एवं पर्यावरण के अध्यक्ष मनोज कुमार को वस्तु स्थिति से अवगत कराया गया।

Related Articles

Back to top button