FeaturedJamshedpurJharkhandNational

बांग्लादेश में हो रही हैँ दिल दहला देने वाली हिन्दुओं पर हिंसक घटनाएं, भारत सरकार तुरंत आर्थिक मदद को रोके : राजीव रंजन सिंह

कांग्रेस नेता राहुल गाँधी सपा के अखिलेश यादव और जमशेदपुर के डॉ अजय की बोलती क्यों हैँ बंद


जमशेदपुर। बांग्लादेश में आरक्षण एवं सरकार के विरुद्ध शुरू हुए आंदोलन वहां की तत्कालीन पीएम शेख हसीना के बांग्लादेश छोड़ते ही देखते देखते हिंदुओं के खिलाफ में परिवर्तित हो गई एवं तीन चार दिनों में करीब न्यूज के हिसाब से 300 लोग मारे गए है।इस्कॉन मंदिर को तोड़ा गया।.साथ ही कई मंदिरों में तोड़ फोड़ की गई। हिंदुओं की घरों में लूटपाट, महिलाओ के साथ बलात्कार किया गया। यह दर्शाता है कि कट्टर इस्लामिक संगठन इस छात्र आंदोलन के पीछे में थी और छात्र आंदोलन में छात्रों को इस्तमाल करके पूरे इस आंदोलन को हाईजैक कर लिया। अब बांग्लादेश सरकार के नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री जो नोबल पुरस्कार विजेता भी है, उन्होंने कल पदभार संभाला है।उनकी पहली जिम्मेवारी बनती है की वहां के हिंदुओं को सुरक्षित करे साथ साथ भारत देश की सरकार की भी जिम्मेवारी बनती है कि वहां की सेना और नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री पर दवाब डाले और साथ ही साथ बांग्लादेश को दिए जाने वाले आर्थिक सहायता को बंद करने को पहल की जाए। अगर कोई हिंदुओं को या उनको घरों को क्षति पहुंचाएगा तो हिंदुस्तान और यहां के लोग खड़े है।
यह मांग पूर्ब डी आई जी एवं भाजपा नेता राजीव रंजन सिंह ने भारत सरकार से की हैँ। उन्होंने कहा की मुझे आश्चर्य है कि इतनी बड़ी त्रस्ति के बाद जो इस देश में अपने आप को मुस्लिम के नेता मानते और यह मानते है कि मुस्लिम उनकी पार्टी को वोट देते है और अल्पसंख्यों के हितैषी भी है, बांग्लादेश में इस्लामिक संगठन के द्वारा किया जा रहा है, वह गलत है। इसके संबंध में एक शब्द भी नहीं बोला जा रहा है, जबकि यह उनका दायित्व था कि पूरे भारत देश में इस तरह के घटना पर मुस्लिम समुदाय के नेताओं को अपील करे कि ऐसी घटना पर बोले। चुंकी कांग्रेस के मुखिया राहुल गांधी और सपा के अखिलेश यादव और जमशेदपुर में कांग्रेस के नेता डॉ अजय कुमार जैसे नेता दिखावा करते है कि भाजपा एक हिंदुओं की पार्टी है और वही सिर्फ मुस्लिम के हिमायती है।
वोट के लिए वह कहते है कि वे भी हिंदू है, लेकिन जहां हिंदुओं की रक्षा की बात है, वहां पर एक शब्द भी नहीं बोला जाना इनकी सोच को दर्शाता है। मैं झारखंड के कांग्रेस के नेताओं से अपील करूंगा कि राहुल गांधी तक यह बात जरूर पहुंचाए कि उन्हें ऐसे घटना पर इंटरनेशनल मीडिया में बोलना चाहिए कि जो बांग्लादेश में हो रहा है वह गलत हो रहा है। क्योंकि अगर ये इस घटना पर नहीं बोलते है तो उन्हें वोट मांगने का कोई अधिकार नहीं है।

Related Articles

Back to top button