FeaturedJamshedpurJharkhandSports

टाटा स्टील की अंतर-विभागीय महिला कैरम चैंपियनशिप संपन्न

जमशेदपुर, 23 जून, 2023: टाटा स्टील के खेल विभाग ने 23 जून, 2023 को जेएफसी मीडिया सेंटर, जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में एक सफल इंटर-डिविजनल कैरम चैंपियनशिप का आयोजन किया। चैंपियनशिप में टाटा स्टील की 15 इकाइयों की कुल 54 टीमों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। इस वर्ष की प्रतियोगिता में 54 से अधिक खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। कुल 27 मैच खेले गए.
असाधारण कौशल और खेल कौशल के प्रदर्शन में, टाटा स्टील जनरल ऑफिस टीम ए की टीम अपने कौशल और दृढ़ संकल्प का प्रदर्शन करते हुए विजेता बनकर उभरी, जबकि स्टील मैन्युफैक्चरिंग डिवीजन की टीम ए ने उपविजेता का स्थान हासिल किया। टाटा स्टील की सप्लाई चेन डिवीजन टीम ए इस चैंपियनशिप में दूसरे स्थान पर रही।

निष्पक्ष खेल और नियमों का पालन सुनिश्चित करने के लिए, चैंपियनशिप को प्रसिद्ध तकनीकी अधिकारियों की विशेषज्ञता से लाभ हुआ, जिनमें तिलक राम, जसवन्त, जे बेहरा, शिवा और एन दास शामिल थे जिन्होंने अपनी भूमिकाएँ सराहनीय ढंग से निभाईं।खेल को बढ़ावा देने और अपने कार्यबल के बीच सौहार्द की भावना को बढ़ावा देने के लिए टाटा स्टील की प्रतिबद्धता पूरे चैंपियनशिप के दौरान स्पष्ट दिखी। इस आयोजन ने कर्मचारियों को अपने कैरम कौशल का प्रदर्शन करने और स्वस्थ प्रतिस्पर्धी भावना को बढ़ावा देने के लिए एक उत्कृष्ट मंच प्रदान किया।

Related Articles

Back to top button