FeaturedJamshedpurJharkhandNational

जुगसलाई के नागरिकों का एक प्रतिनिधिमंडल बिजली बोर्ड के महाप्रबंधक से मिला

जमशेदपुर। जुगसलाई के नागरिकों का एक प्रतिनिधिमंडल जुगसलाई रेट पेयर्स कमेटी के अध्यक्ष सरदार शैलेंद्र सिंह के नेतृत्व में बिजली बोर्ड के महाप्रबंधक श्री सरवन कुमार से उनके कार्यालय में मिला एवं उनके द्वारा किए गए अच्छे कार्यों के लिए उन्हें बुके देखकर सम्मानित किया गया। साथ ही एक ज्ञापन सौंप कर जुगसलाई क्षेत्र में नंगी तारों के स्थान पर केबल तार लगवाने की मांग रखी गई तथा सफ्रीगंज मोहल्ला में सड़क के बीचो-बीच बिजली के खंभे को हटवाने का अनुरोध किया गया।
महाप्रबंधक सरवन कुमार ने प्रतिनिधि मंडल की बातों को ध्यान से सुना एवं कहा कि बिजली बोर्ड ने अपनी अनुशंसा के साथ एक योजना सरकार को सौंपी है जल्द ही उस पर सरकार निर्णय लेती है तो मार्च के बाद संपूर्ण क्षेत्र में नंगी तारों के स्थान पर केबल तार लगा दिए जाएंगे। उन्होंने प्रतिनिधि मंडल के सामने ही कार्यपालक पदाधिकारी आनंद कौशिक को दूरभाष से तत्काल खंबे को हटाने एवं पुरानी तारों की जगह पर नई तारे लगाने का निर्देश दिया।
प्रतिनिधि मंडल में सरदार शैलेंद्र सिंह के अलावा संजय सिंह गोविंद जायसवाल अमन सिंह सूरज प्रताप सिंह सनी मोहन एवं कई अन्य लोग शामिल थे।

Related Articles

Back to top button