FeaturedJamshedpurJharkhand

देशबंधु लाइन की तरफ ऊपर से आने वाले नाले के पानी को रोकना होगा : सरयू राय

बोले सरयू अगर निगम अधिकारी इस बार भी नहीं मानें तो दीवार खड़ी कर देंगे निगम के अधिकारियों को प्लान बना कर दिया पर उन्होंने काम नहीं किया


जमशेदपुर। जमशेदपुर पश्चिम से एनडीए के प्रत्याशी श्री सरयू राय ने शनिवार को कहा कि अगर वह यह चुनाव जीतते हैं तो देशबंधु लाइन की तरफ ऊपर से आने वाले पानी को कहीं और डाइवर्ट करने के लिए नगर निगम से कहेंगे। अगर नगर निगम ऐसा नहीं करता है तो ऊपर से जो नाला आ रहा है, उसके बीच में दीवार खड़ी कर देंगे ताकि ऊपर का पानी यहां आए ही नहीं।

यहां देशबंधु लाइन इलाके में लोगों ने श्री राय से जल-जमाव की समस्या के बारे में विस्तृत रुप से चर्चा की। श्री राय ने उन्हें बताया कि वह जानते हैं कि यहां हमेशा से ही गंदगी और जलजमाव की समस्या रही है. जब वह विधायक थे, तब इस इस समस्या के समाधान के लिए उन्होंने सुझाव दिया था। उस सुझाव पर काम नहीं हुआ। काम हो जाता तो इस समस्या का समाधान कबका हो जाता।
श्री राय ने कहा कि इस समस्या का एकमात्र समाधान यही है कि आजादनगर के ऊपरी इलाके से जो पानी आ रहा है, उसे तत्काल रोका जाए। उस नाले के पानी को अन्यत्र डाइवर्ट किया जाए।

श्री राय ने स्थानीय लोगों से कहा कि जमशेदपुर पश्चिम के विधायक रहने के दौरान उन्होंने नगर निगम के अफसरों से पहले भी कहा था कि जो पानी देशबंधु लाइन में आ रहा है, उसे डाइवर्ट करके आप दूसरे नाले में ले जाइए। इसके लिए बाजाप्ता निगम अधिकारियों को प्लान भी बना कर दिया था।

Related Articles

Back to top button