FeaturedJamshedpurJharkhand

परसुडीह पुलिस ने डकैती की योजना बनाते 5 युवकों को देसी कट्टा गोली के साथ धर दबोचा


जमशेदपुर। परसूडीह पुलिस ने छोटा गोविंदपुर के पास एक निर्माणाधीन फ्लैट में छापेमारी कर डकैती की योजना बना रहे पांच युवकों को धर दबोचा।
गिरफ्तार आरोपियों में रेलवे कॉलोनी निवासी सुजल गोप, सुभाषनगर निवासी दिनेश पात्रो उर्फ शुरु बाबू, पूर्णाडीह निवासी राकेश पाल उर्फ सोना भगत, काली मंदिर रेलवे क्रॉसिंग के पास रहने वाले सनुप गोप और जादूगोड़ा निवासी असीम दास शामिल है। उनके पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा और एक जिंदा गोली बरामद किया है। शनिवार को मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर तौकीर आलम ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि छोटा गोविंदपुर के पास स्थित एक निर्माणाधीन भवन में कुछ लोग जमा हुए है जो किसी अप्रिय घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे है। सूचना पर एक टीम का गठन कर छापेमारी करते हुए सभी को गिरफ्तार कर लिया गया।
डीएसपी ने बताया कि पुलिस को देख मौके से दो लोग फरार हो गए जबकि पांच लोगों को पकड़ लिया गया। पुलिस को देख सुजल गोप ने अपने पास रखे हथियार को छिपा दिया। तलाशी के क्रम में उसके पास से हथियार बरामद किया गया। पूछताछ में सभी ने बताया कि वे लोग एकजुट होकर डकैती करने की योजना बना रहे थे। उन्होंने पूर्व में कुछ लोगों से रंगदारी की भी मांग की है। डीएसपी ने बताया कि सुजल और दिनेश के खिलाफ पूर्व में भी कई अपराधिक इतिहास रहा है। फिलहाल पुलिस मामले में फरार अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Related Articles

Back to top button