FeaturedJamshedpurJharkhand

जनता का प्रचण्ड विश्वास भाजपा के साथ , अबकी बार 400 पार – काले

नरेंद्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए संकल्पित शहरवासियों द्वारा बीजेपी के पक्ष में किये गये दीवाल लेखन कार्यक्रम में शामिल हुए काले।

जमशेदपुर : 2024 लोकसभा चुनाव के निमित्त केन्द्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के आह्वान पर भाजपा के राष्ट्रीयव्यापी ‘दीवार लेखन अभियान’ के अंतर्गत आज जमशेदपुर शहर के बागुनहातु क्षेत्र में मुख्य अतिथि के तौर पर झारखंड भाजपा के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता अमरप्रीत सिंह काले ने कई स्थानों पर अपने सहयोगियों, महिलाओं एवं कार्यकर्ताओं के साथ सम्मिलित होकर दीवार लेखन कर नरेंद्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने हेतु जनसंपर्क अभियान चलाया।

इस अवसर पर अमरप्रीत सिंह काले ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में चल रहीं सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देकर कहा कि हरेक घर तक नागरिकों को प्रधानमंत्री मोदी की हर गारंटी का लाभ मिल रहा है। इस बार फिर जनता का प्रचण्ड विश्वास भाजपा को मिलेगा और हमारा ‘अबकी बार 400 पार’ का संकल्प साकार होगा।
काले ने भव्य , गरिमामय , जोश एवं ऊर्जा से भरे आज के इस दीवाल लेखन कार्यक्रम को आयोजित करने के लिये बागुनहातू एवं अन्य स्थानों के कार्यकर्ताओं एवं बीजेपी समर्थकों को सफल बनाने के लिये बधाई दी और कहा की आगे भी इस कार्यक्रम को गरिमामय तरीक़े से जारी रखना होगा ताकि एक बेहतर सरकार पुनः भारत के उत्थान के लिये बने और नये कीर्तिमान स्थापित करे।

इस मौके पर ताराचंद कामंत, अनुभव सिन्हा, एस बी राणा, मछेन्द्र निषाद, सुभाष प्रमाणिक, के लाल, गौरव साहु, गिरधारी लाल, चंदन मिश्रा, रविन्द्र मास्टर, सुरेन्द्र लाल, पंचानंद, मधुसूदन मिश्रा, माला नामता, सरस्वती साहू, गंगा साहू, मुक्ता नामता, बंदना नामता, मिनी सिंह, पुतुल सिंह, विवेक कामंत, लख्खीकांतो घोष, शशिकांत कुमार एवं अन्य ने शामिल होकर कार्यक्रम को सफल बनाया।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker