FeaturedJamshedpurJharkhandNational

भारतीय महिला फुटबाल महासंघ नई दिल्ली की वार्षिक आम सभा संपन्न

मोहम्मद कासिम अंसारी चेयरमैन, मुकेश शर्मा अध्यक्ष, शेख मोहम्मद जावेद महासचिव एवं सज्जी टी जॉन बने कोषाध्यक्ष


जमशेदपुर। रविवार को साकची के एक होटल साकची में भारतीय महिला फुटबाल महासंघ नई दिल्ली की वार्षिक आम सभा संपन्न हुई, जिसमें देश के अन्य राज्यों के प्रतिनिधिगण भी शामिल हुए। पूर्व कार्यकारिणी के चेयरमैन मोहम्मद कासिम अंसारी ने पूर्व अध्यक्ष स्वर्गीय कृष्ण सिंह के चित्र पर श्रद्धांजलि दी। उसके बाद सभागार में उपस्थित सभी पदाधिकारीयों ने अपना श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए 2 मिनट का मौन रखा। मीडिया प्रभारी सुशील कुमार सिंह ने सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए भारतीय महिला फुटबाल महासंघ के कार्यों का संक्षिप्त परिचय कराया। महासंघ के महासचिव शेख मोहम्मद जावेद ने पिछले सत्र में खेले गए प्रतियोगिताओं की चर्चा करते हुए खिलाड़ियों के योगदान के सराहना की। चेयरमैन कासिम अंसारी ने पूर्व कार्यकारिणी को भंग करते हुए नई कार्यकारिणी बनाने का आवाहन किया। देश के अन्य राज्यों जिसमें दिल्ली उत्तर प्रदेश छत्तीसगढ़ मध्य प्रदेश बिहार आसाम बंगाल कर्नाटक अरुणाचल प्रदेश एवं अपने राज्यों से आए हुए प्रतिनिधियों ने आपसी चर्चा के बाद प्रस्ताव एवं करतल ध्वनि से सहमति के बाद पदाधिकारीयों का चयन किये।
चेयरमैन मोहम्मद कासिम अंसारी झारखंड
अध्यक्ष मुकेश शर्मा
उपाध्यक्ष हेमंत थापा नोएल जोसेफ साबिर अहमद खान अंजू सिंह संजीव गौड़ रजिया बानो रिजवी
महासचिव शेख मोहम्मद जावेद
संयुक्त सचिव अहमद अंसारी गोपाल प्रसाद जितेंद्र शर्मा किपा निबा इजहार अहमद नीतू मजूमदार राजेश थापा योगिता सिंह

कोषाध्यक्ष सज्जी टी जॉन ऑफिस सेक्रेटरी मोहम्मद जमाल
मीडिया प्रभारी सुशील कुमार सिंह
लकार्यकारी सदस्य
सुजीत कुंडू सबीन खान सुबासिनी बाग ओम प्रकाश मायूस बोरकर संजय कुमार जॉय सरकार अनिल धूल राजीव रंजन मनीषा कुमारी राजकुमार सुखदेव मंडल अशरफ हुड्डा सनी सिंकू संध्या ठक्कर

नए कार्यकारी के अध्यक्ष मोहम्मद कासिम अंसारी ने ग्रामीण एवं देहात स्टार के प्रतिभावान खिलाड़ियों को सहयोग करते हुए जिला राज्य एवं देश स्तर पर खेलने के लिए प्रशिक्षित एवं प्रोत्साहित करने का भरोसा दिलाया वहीं पूरी कार्यकारिणी ने युवा महिला खिलाड़ियों को राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेलने एवं मिडिल जीतने के योग्य बनाने के लिए संकल्प लिया कार्यकारिणी की मनोरथ पदाधिकारी की जानकारी महासंघ के मीडिया प्रभारी सुशील कुमार सिंह ने दी। कार्यक्रम का संचालन सत्यजीत सिंह एवं धन्यवाद ज्ञापन जावेद अंसारी ने दिया।

Related Articles

Back to top button