FeaturedJamshedpurJharkhand

निषाद समाज बीजेपी के साथ : सुरेश निषाद

जमशेदपुर। टुईलाडुंगरी सी पी कबीर क्लब में छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा प्रतिनिधिमंडल प्रदेश संगठन महामंत्री, श्री पावन साय, मछुवारा समन्वय समिति के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री प्रदीप केवट तथा सहायक श्रीआशोक चंद्रवंशी का भव्य स्वागत एवं अभिनंदन किया गया।
छत्तीसगढ़ समाज के लोग अधिक संख्या में उपस्थित हुए तथा अपनी समस्याओं एवं मांगो को उनके समक्ष रखा।
निषाद समाज के अध्यक्ष श्री सुरेश निषाद ने तथा कबीर क्लब के अध्यक्ष श्री मति देवकी साहू ने कहा कि हमलोग विगत 50-60 वर्षों से झारखंड में रह रहें हैं, परंतु आज भी हमे यहां स्थानीय का दर्जा नहीं मिला। हमसे खतियान मांगा जाता है। जब रघुवर दास की सरकार थी तो हमारे बच्चों का जाति प्रमाण पत्र, निवास प्रमाण पत्र आसानी से बन जाता था परंतु आज हमें बहुत कठिनाई का सामना करना पड़ता है।
उन्होंने सबकी समस्यायों को सुना तथा स्थाई समाधान निकालने का अस्वासन दिया। साथ ही उन्होंने देश को एक मजबूत सरकार देने, भारत को विश्वगुरु बनाने के लिए भाजपा को वोट देने की अपील की।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से निषाद समाज के अध्यक्ष सुरेश निषाद,महासचिव गिरधारी लाल पारकर,कबीर क्लब के अध्यक्ष मनमोहन लाल साहू, महासचिव चंद्रिका प्रसाद, महिला समिति की अध्यक्षा श्रीमती देवकी साहू के अलावा सरस्वती साहू , विद्या निषाद, परमानंद कौशल महेश निषाद, गुरुमिलन निषाद आदि बड़ी संख्या में छत्तीसगढ़ी समाज के लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन चंद्रिका प्रसाद निषाद ने की तथा परमानंद कौशल ने धन्यवाद ज्ञापन दिया।

Related Articles

Back to top button