FeaturedJamshedpurJharkhandWest Bengal

बागबेड़ा में 2मंजिला मकान से गिर कर मुर्शिदाबाद के एक मजदूर की मौत वही 2 ही हालात गंभीर जमशेदपुर में काम करने के लिए आये थे 3 तीनो मजदूर

जमशेदपुर;बागबेड़ा में रविवार को निर्माणाधीन दो मंजिला मकान में काम करने के दौरान बिजली का करेंट लगने से एक मजदूर शरीयत एसके की मौत हो गई है। जबकि,अन्य 2 मजदूर गम्भीर बताए जा रहे है हैं। घायलों में गंभीर रूप से घायल मजदूर सरफराज को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिस मजदूर की मौत हुई है । वह पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद का रहने वाला है। बताते हैं कि शरीयत एसके, सरफराज और महदुल रहमान तीनों नौकरी करने के लिए मुर्शिदाबाद से जमशेदपुर आए थे। वह सिविल का काम करते हैं।

बागबेड़ा में ममता झा के निर्माणाधीन मकान में काम कर रहे थे। इस मकान की रिपेयरिंग का काम हो रहा था। बताते हैं कि बगल से ही बिजली का तार गया था। इसी बीच छज्जा टूटने से मजदूर गिर गए और बिजली का तार में फंसने से उनको करंट भी लगा। जमीन में गिरने के बाद शरीयत एसके ने दम तोड़ दिया। सरफराज और महदुल भी नीचे गिर गए। शरीयत एसके की मौके पर ही मौत हो गई थी। एमजीएम अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जबकि सरफराज का हाथ फट गया है। उसकी हालत भी गंभीर है। उसे भी एमजीएम अस्पताल लाया गया है।

महदुल को हल्की चोट आई है। जमशेदपुर में मजदूर रहमान मानगो के आजाद बस्ती में किराए पर रहता है। जबकि सरफराज डीबी रोड में रहता है। शरीयत एसके भी सरफराज के साथ ही रहता था। बताते हैं कि महदुल का पिता नूर असलम मरम्मत और भवन के निर्माण का ठेका लेता है।

Related Articles

Back to top button