BiharFeaturedJharkhand

पटना में छात्रों के ऊपर एडीएम का बरबर्ता पूर्वक प्रहार,तिरंगे को भी नही बक्शा देखे वीडियो

ADM brutally attacked students in Patna, did not spare even the tricolor, watch the video

बिहार की राजधानी पटना में सुशासन बाबू की सरकार में अपनी मांग लिए आवाज उठाने वाले शिक्षक अभ्यर्थियों के साथ जानवरों से भी बदतर सलूक किया गया। BTET पास शिक्षक अभ्यर्थियों ने सोमवार को पटना में TIT परीक्षा की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया। इन छात्रों को तितर-बितर करने के लिए ADM केके सिंह ने हिंसक रास्ता अपनाते हुए राष्ट्रीय ध्वज की मर्यादा को भी नज़रअंदाज कर दिया। उन्होंने छात्रों पर लाठीचार्ज करने के आदेश तो दिए साथ ही खुद भी लाठी लेकर छात्रों को पीटने लगे। इसे पूरे घटनाक्रम का वीडियो और भी चौंकाने वाला हैं।
खुद ADM केके सिंह ने छात्रों को हटाने का मोर्चा संभाल लिया और हाथ में तिरंगा लेकर प्रदर्शन कर रहे छात्र को घसीट-घसीट कर लाठी से बेतहाशा पीटा। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। वीडियो देख लोग बिहार के इस प्रशासनिक अधिकारी के हिंसक बर्ताव की खूब आलोचना कर रहे हैं। ADM के साथ सिपाहियों ने भी सड़क पर गिरे अभ्यर्थी को लाठी से जमकर पीटा। पुलिस ने भी अभ्यार्थियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।

लाठीचार्ज में कई अभ्यार्थी घायल हुए हैं।आपको बता दें कि, बिहार शिक्षक पात्रता परीक्षा कराने की मांग को लेकर डाक बंगला चौराहा पर यह प्रदर्शन हो रहा था। पूरे बिहार से अभ्यर्थी राजधानी पटना पहुंचे और इनकी मांग है कि, जल्द से जल्द BTET परीक्षा कराई जाए। वहीँ प्राथमिक शिक्षा विभाग अभी परीक्षा कराने से इनकार कर रहा है, जिसके बाद प्रद्रशन में तेजी आयी और पुलिस ने बल प्रयोग कर अभ्यर्थीयों को दौड़ा-दौड़ा कर मारा।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker