FeaturedJamshedpurJharkhand

सहारा ऑनर्स एसोसिएशन रामनगर की काली पूजा कमिटी की हुई बैठक

अन्नी अमृता ने चलाया जनसंपर्क अभियान, महिलाओं ने किया स्वागत,पढिए कैसे पूजा को लेकर चल रहे विवाद का होगा समाधान


जमशेदपुर। कदमा रामनगर स्थित सहारा कॉम्प्लेक्स परिसर में सहारा ऑनर्स एसोसिएशन के काली पूजा कमेटी की बैठक नीलम उपाध्याय के नेतृत्व में हुई.बैठक में आगामी काली पूजा के आयोजन को लेकर चर्चा हुई.बता दें कि यहां महिलाओं के नेतृत्व में बड़े धूमधाम से काली पूजा का आयोजन होता है जो देखते ही बनता है.

दो गुटों के विवाद की वजह से एसोसिएशन जाएगा प्रशासन की शरण में
——–

काली पूजा को लेकर एसोसिएशन की देखरेख में सर्वसम्मति से बनी कमेटी ने बैठक में फैसला लिया कि काली पूजा को लेकर दो गुटों के विवाद का इस साल प्रशासन की मदद से पटाक्षेप करा लिया जाएगा.इस संबंध में कमेटी प्रशासन की शरण में जाएगी.बैठक के बाद सोसाइटी के लोगों से मिल जुलकर पर्व संपन्न कराने की अपील की गई.बैठक में माया सिंह, गीता गौड़, भारती, प्रतिभा शर्मा,वंदना,निवेदिता, अर्पणा,उत्तम साव,प्रवीण, मीना झा,रेणु सिंह,ममता अवस्थी व अन्य उपस्थित थे.

अन्नी अमृता जनसंपर्क करने पहुंची,महिलाओं ने जताई खुशी

उधर जमशेद‌पुर पश्चिम से बतौर निर्दलीय प्रत्याशी नामांकन दाखिल कर चुकीं वरिष्ठ पत्रकार अपने जनसंपर्क के दौरान सहारा कॉम्प्लेक्स परिसर पहुंची जहां महिलाओं ने उनका स्वागत किया.इस दौरान जमशेदपुर पश्चिम की शिक्षा,स्वास्थ्य,नागरिक सुविधाओं व अन्य समस्याओं पर चर्चा हुई.महिलाओं की राजनितिक भागेदारी का महिलाओं ने जोरदार समर्थन किया.अन्नी अमृता ने भरोसा दिलाया कि अगर उन्हें मौका मिलेगा तो क्षेत्र का वृहद और बहुआयामी विकास होगा.

Related Articles

Back to top button