FeaturedJamshedpurJharkhand

बहरागोड़ा चैंपियंस लीग सीजन 3 की हुई शानदार शुरुआत


बहरागोड़ा प्रखंड के बिनापानी ग्राउंड में आज से बहरागोड़ा यंग ग्रुप द्वारा आयोजित बहुचर्चित ‘बहरागोड़ा चैंपियंस लीग सीजन 3’ का शुभारंभ किया गया। मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व विधायक कुणाल षड़ंगी ने टूर्नामेंट का उद्घाटन किया और खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दीं। पहला मैच चाकुलिया सुपरनोवा और साकरा रॉयल्स के बीच खेला गया, जिसमें दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। टूर्नामेंट में कुल 6 टीमें हिस्सा ले रही हैं और इसका फाइनल 29 अक्टूबर को खेला जाएगा। उद्घघाटन के पूर्व ग्राउंड के देख रेख करने वाले सुभाष मुंडा के लिए मौन रखा गया

कुणाल षड़ंगी ने अपने संबोधन में कहा, “खेल का महत्व सिर्फ प्रतिस्पर्धा तक सीमित नहीं है, बल्कि यह युवाओं को एकजुट करने, नेतृत्व कौशल विकसित करने और अनुशासन सिखाने का एक सशक्त माध्यम है। खेल से युवा नई ऊंचाइयों को छू सकते हैं और अपने क्षेत्र का नाम रोशन कर सकते हैं।”

कार्यक्रम के दौरान उपस्थित गणमान्य लोगों में अशोक कर, आफताब आलम, तपेश महापात्रा, पिकलू घोष, राहुल पंडित, उत्पल शिट, अरुण पात्रा, निखिल कुमार, सजन कुमार, शशांक पॉल, बाबू मैती, मनोज पाठक, प्रतीक ब्रह्मा, शुभाशीष मैती और हीरू धवारिया प्रमुख रूप से शामिल थे।

Related Articles

Back to top button