FeaturedJamshedpurJharkhand

ओछी राजनीति न करे डॉ अजय कुमार,– रवि शंकर तिवारी

जमशेदपुर। भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य किसान मोर्चा रवि शंकर तिवारी ने डॉ अजय कुमार के बातो का करारा जवाब दिया है उन्होंने बताया की अजय कुमार ओछी राजनीति कर रहे है जब आपके राष्ट्रीय नेता कितना ज्ञान रखते है कब क्या बोलते है कोई ठिकाना नही होता कभी आलू से सोना निकालने लगते है कभी भरी संसद भवन में आंखे मारते हैं उसी प्रकार ज्ञान डॉ अजय कुमार भी रखते है ए सारी चीजे उनके मानसिक दीवालिए पन को दर्शाता है जमशेदपुर का हर कार्यकर्ता संगठनआत्मिक रूप से सशक्त है
श्री तिवारी ने कहा आपकी यह हरकत दर्शाती है कि भाजपा संगठन और एक सशक्त महिला से आप इतने भयभीत हो चुके हैं कि झूठ का सहारा ले रहे हैं। महामहीम रघुवर दास जी ने पहले भी कई महत्वपूर्ण संवैधानिक पदों पर रहते हुए अपनी गरिमा और मर्यादा को बनाए रखा है, और उन्हें इसकी आपसे कहीं अधिक समझ है।

आपकी असलियत जमशेदपुर की जनता भली-भांति समझ चुकी है। आप चुनावी मेंढक की तरह जब चुनाव पास आता है, तभी आपको जमशेदपुर की याद आती है। इस बार जमशेदपुर के मतदाता आपको जरूर सबक सिखाएंगे और भाजपा कार्यकर्ता आपके झूठ को जनता के समक्ष उजागर करेंगे। जनता आपकी झूठी राजनीति और अवसरवादी आदत को बखूबी पहचान चुकी है।
@highlight

Related Articles

Back to top button