FeaturedJamshedpurJharkhandPolitics

शिव शंकर सिंह के समर्थन में हजारों की संख्या में गोलबंद हुई जमशेदपुर पूर्वी की जनता, लगाए परिवारवाद के विरोध में नारे

जमशेदपुर;भाजपा नेता सह सामाजिक कार्यकर्ता शिव शंकर सिंह के कार्यालय में आयोजित एक महत्वपूर्ण बैठक में हजारों की संख्या में जमशेदपुर पूर्वी की जनता एकत्रित हुई। इस बैठक में, आगामी झारखंड विधानसभा चुनाव हेतु भारतीय जनता पार्टी द्वारा घोषित उम्मीदवारों की सूची में समर्पित पार्टी कार्यकर्ताओं के स्थान पर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री एवं उड़ीसा के राज्यपाल रघुबर दास की बहु पूर्णिमा दास नाम होने के खिलाफ कार्यकर्ताओं में भारी असंतोष और आक्रोश देखने को मिला।

सभी ने एकस्वर में पूर्णिमा दास के चुनाव लड़ने का विरोध किया और सामाजिक कार्यकर्ता शिव शंकर सिंह का साथ देने की बात कही।
बातचीत के दौरान शिव शंकर सिंह ने कहा ” एक ओर भारतीय जनता पार्टी कई मौकों पर देश के अन्य राष्ट्रीय एवं क्षेत्रीय पार्टियों के खिलाफ परिवारवाद पर हमलावर रहती है दूसरी ओर समर्पित कार्यकर्ताओं को दरकिनार कर परिवार से ही ऐसे लोगों को टिकट देकर चुनाव लड़वाती है जिनका पार्टी या जनसरोकार से दूर दूर तक कोई नाता नहीं।इसलिए आज मैंने नहीं बल्कि टिकट बंटवारे से आहत जमशेदपुर पूर्वी की सम्मानीय जनता ने ये फैसला किया है कि वे सोमवार को नांमाकन के लिए पर्चा खरीदेंगे और इस विषय पर विस्तृत जानकारी कल एक प्रेसवार्ता कर दी जाएगी।

मौके पर मौजूद लोगों ने शिव शंकर सिंह के समर्थन में नारे लगाए और विधानसभा चुनाव में तन मन धन से सहयोग करने तथा ऐतिहासिक जीत दिलाने में दिन रात एक कर देने की बात कही।

प्रमुख लोगों में सरस्वती साहू, रूबी झा, ब्यूटी तिवारी, रश्मि भारद्वाज, गुरुचरण सिंह बिल्ला, सत्येंद्र सिंह रोमी, दुर्गा राव, हरिसिंह राजपूत, सुरेश मुखी, शंकर अग्रवाल, अनिल कुमार सिन्हा, जितेंद्र सिंह जीतू कई अन्य गणमान्य एवं वरिष्ठ लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button