FeaturedJamshedpurJharkhand

लाल बाबा फाउंड्री मामले में भाजपा के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता अमरप्रीत सिंह काले पहुँचे व्यवसायियों के बीच, उपायुक्त व टाटा प्रबंधन से किया आग्रह कोर्ट के फ़ैसले के विरुद्ध व्यवसाइयों को अपील पर जाने के लिए समय देना न्यायसंगत – अमरप्रीत सिंह काले

जमशेदपुर । बर्मामाइंस स्थित लाल बाबा फाउंड्री के गोदामों को तोड़ने के न्यायालय के आदेश के बाद उत्पन्न संकट को लेकर शुक्रवार को कैलाश नगर व्यवसायिक समिति के प्रतिनिधियों, श्रमिकों एवं स्थानीय निवासियों ने धरना दिया। इस अवसर पर भाजपा के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता और वरिष्ठ समाजसेवी अमरप्रीत सिंह काले ने धरनास्थल पर पहुंचकर प्रभावित व्यवसायियों और श्रमिकों से बातचीत की तथा उन्हें हरसंभव सहयोग का आश्वासन दिया।

अमरप्रीत सिंह काले ने इस गंभीर मुद्दे पर पूर्वी सिंहभूम के उपायुक्त और टाटा स्टील के प्रबंधक से भी चर्चा की। उन्होंने अनुरोध किया कि प्रभावित व्यवसायियों को न्यायिक अपील के लिए उचित समय प्रदान किया जाए ताकि वे न्यायिक प्रक्रिया का सही ढंग से पालन कर सकें। काले ने कहा, “इस निर्णय से हजारों व्यवसायियों और श्रमिकों की आजीविका पर संकट खड़ा हो गया है, और उनके परिवारों का भविष्य दांव पर है। इसलिए, मैंने प्रशासन और टाटा प्रबंधन से आग्रह किया है कि इन प्रभावित व्यवसायियों को न्याय पाने का उचित अवसर दिया जाए, जिससे वे कानूनी रूप से अपनी बात रख सकें।”

काले ने जोर देकर कहा कि ऐसे समय में व्यवसायियों और श्रमिकों के परिवारों की सुरक्षा और उनके रोजगार की स्थिरता सर्वोपरि है। उन्होंने प्रशासन से अपील की कि इस समस्या का सकारात्मक और स्थायी समाधान निकाला जाए, ताकि प्रभावित लोगों की आजीविका और उनका भविष्य सुरक्षित रह सके।

साथ ही, काले ने व्यवसायियों से भी शांति बनाए रखने और प्रशासन पर पूरा भरोसा रखने की अपील की, ताकि मामले का समाधान शीघ्रता से निकाला जा सके।

Related Articles

Back to top button