FeaturedJamshedpurJharkhandNational

झारखंड आंदोलनकारी एवं पूर्व मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन का डिमना चौक पर हुआ भव्य स्वागत

हजारों भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया अभिनंदन, पूर्व सीएम चंपाई सोरेन ने कहा- जनता का उत्साह और भाजपा के पक्ष में समर्थन संकेत है कि झारखंड में भाजपा की सरकार आ रही है


जमशेदपुर। झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और झारखंड आंदोलनकारी चंपाई सोरेन का गुरुवार को डिमना चौक पर भव्य स्वागत किया गया। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के नेता बिमल बैठा एवं एसटी मोर्चा के जिला महामंत्री विजय सोय ने हजारों समर्थकों के साथ चंपाई सोरेन का जोरदार स्वागत किया। डिमना चौक पर आदिवासी परंपरा के अनुसार सांस्कृतिक नृत्य और गाजे-बाजे के साथ आदिवासी-मूलवासी संगठनों ने उनका अभिनंदन किया। इस अवसर पर चंपाई सोरेन ने बाबा तिलका मांझी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके पश्चात, भाजपा नेता बिमल बैठा और विजय सोय के नेतृत्व में हजारों समर्थकों के साथ चंपई सोरेन जुगसलाई विधानसभा के 6 पंचायतों में स्थित नेशनल हाईवे 33 के नरगा सभा स्थल पहुंचे। सभा को संबोधित करते हुए चंपाई सोरेन ने कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुए कहा कि उनके हर दौरे पर जिस तरह से भाजपा कार्यकर्ताओं और जनता का प्यार, समर्थन और आशीर्वाद मिल रहा है, उसके लिए मैं सभी का आभार व्यक्त करता हूँ। जनता का यह जोश और समर्थन इस बात का संकेत है कि आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की सरकार झारखंड में बनेगी और जुगसलाई विधानसभा क्षेत्र में भी कमल जरूर खिलेगा।

कार्यक्रम के दौरान, चंपई सोरेन के समर्थकों द्वारा जोरदार नारे लगाए गए—”झारखंड टाइगर जिंदाबाद”, “चंपाई सोरेन जिंदाबाद”, और “चंपाई सोरेन तुम बढ़ो, हम तुम्हारे साथ हैं” – के नारों से पूरा नेशनल हाईवे गूंज उठा।

इस मौके पर पन्नालाल सोरेन, राजा राम मुर्मू, मंगल सोरेन, छूटू सोरेन, गुरुबोदो हेंब्रम, जर्मन सोरेन, प्रदीप बेसरा, बासुदेव मंडल, अभिलाष चंद्रा, आकाश श्रीवास्तव, जीतू कुमार, मंगल टुडू, सूरज बास्के, शशि सरदार सहित हजारों आदिवासी-मूलवासी समर्थक और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button