FeaturedJamshedpurJharkhandUttar pradesh

फिल्म ‘इमरजेंसी’ पर भी लगवाएंगे प्रतिबन्ध: भगवान सिंह

कंगना के फिर बिगड़े बोल, भड़के भगवान सिंह ने कहा उसपर एनएसए लगाया जाये

जमशेदपुर। जपा की विवादास्पद सांसद कंगना रनौत ने एक बार फिर किसानों के विरुद्ध गलतबयानी कर पुरे देश में कोपभाजन झेल रहीं हैं जिसका असर जमशेदपुर में भी देखने को मिल रहा। सीजीपीसी के प्रधान सह किसान आंदोलन के अग्रणी नेता सरदार भगवान सिंह ने कंगना रनौत को आड़े हाथों लेते हुए उस पर एनएसए (राष्ट्रीय सुरक्षा कानून) के तहत कार्यवाही करने की बात कही है।
सोमवार को सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी के प्रधान सरदार भगवान सिंह ने कंगना रनौत के बयान की भर्त्सना करते हुए कहा कि पता नहीं कौन उसे शक्ति प्रदान कर रहा है जो वह महिला आये दिन केवल किसानों के लिए इस तरह के अपशब्द उपयोग करती रहती है।
भगवान सिंह ने कहा की बड़े ही दुर्भाग्य की बात है कि भाजपा की इस सांसद के मुँह में लगाम नहीं जो आये दिन वह किसानों और सिखों के विरुद्ध भाषणबाजी करती रहती है तो इसमें क्या गलत है की किसानों की हिमायती एक बच्ची ने कंगना को थप्पड़ लगाकर सबक सिखाया।
भगवान सिंह ने कहा उसकी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ में भी सिखों के लिए अपशब्द बोले गए है। उन्हें पता चला है कि फिल्म में सिखों को दहशतगर्द बोलकर उनका अपमान किया गया है। यदि यह सत्य साबित होता है तो सीजीपीसी व्यापक पैमाने पर धरना प्रदर्शन कर फिल्म पर प्रतिबन्ध लगवाएगी।
गौरतलब है कि हिमाचल के मंडी से सांसद कंगना रनौत ने पंजाब को लेकर फिर से अपने तेवर दिखाए है। कंगना ने एक निजी समाचार पत्र के साथ बातचीत करते हुए कहा कि किसान आंदोलन के दौरान रेप और हत्याएं हुई। कंगना ने कहा कि अगर सरकार कमजोर होती तो पंजाब भी बांग्लादेश बन जाता।

Related Articles

Back to top button