FeaturedJamshedpurJharkhand

कदमा शास्त्री नगर में सम्पन्न हुआ विचार गोष्ठी में बाबर खान को चुनाव लड़ाने की उठी मांग


जमशेदपुर 49 विधानसभा 2024 में कोन और कैसा होगा विधायक प्रत्याशी पर इस पर गुरुवार को शास्त्री नगर कदमा, रानिंकुदर, रामदास भठा ,धतकीडीह, सोनारी के सैकड़ों बुद्धिजीवी और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने 2024 के विधानसभा चुनाव में कोन और कैसा होगा विधायक प्रत्याशी पर चर्चा हुई।
इस अवसर पर बाबर खान को चुनाव लड़ाने की जोरदार तरिके से मांग उठी। लोगों ने कहा कि जमशेदपुर 49 पछिम विधानसभा में बदलाव लाकर अपने परिवार के बीच के कई पुराने राजनेताओं का नाम पर चर्चा हुई। जिस में बाबर खान, फिरोज खान, फकरुद्दीन अंसारी, आफताब सिद्दीकी, रियाज़ खान, आफताब खान जैस नामों पर चर्चा हुई और किसी एक नाम पर उपस्थित लोगों से सहमती मांगी गई।
इस बीच सभी हांथ उठाकर एक मत से बाबर खान को चुनाव लड़ाने का फैसला लिया और संकल्प लिया के कोई पार्टी टिकट दे या ना दे। इस बार के 2024 में विधायक परिवर्तन करने का मन बना लिया है। और अपने परिवार के बीच से भाई बेटा को चुनाव जितवाने का कसम खाते हुए कहा के जो जन समस्या का समाधान ना करे नागरिक सुविधा प्रदान करने में असमर्थ हो। केवल अपने लाभ के लिए 30% समाज के लोगों को उनके अधिकार से वंचित रखना निंदनीय है। बैठक में कहा गया भाजपा से डरा कर केवल एक समाज को डराया जा रहा है। उनके संवैधानिक अधिकारियों को छीना गया। अब जीतें या हरे अपने अधिकार के लिए अपना उम्मीदवार बाबर खान के नाम को घोषित कर दिए हैं। जो हर समाज के लिए दिन रात लगे रहते हैं। जो समाज के साथ खड़ा रहेगा। उस के साथ समाज रहेगा। इस विचार गोष्ठी कि अध्यक्षता आफताब खान ने किया। मौके पर मुख अथिति इमाम फारूकी मस्जिद मुफ्ती,,,,, संचलन जावेद खान ने किया। धन्यवाद शरीक हमाज़ खान ने किया

Related Articles

Back to top button