FeaturedJamshedpurJharkhandNational

बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर बनी सॉलिटेयर फेस्टिवल ऑफ इंडिया कैंपेन का चेहरा

जमशेदपुर: प्रमुख डायमंड सॉलिटेयर ज्वैलरी ब्रांड, डिवाइन सॉलिटेयर्स, को जिसने एक सप्ताह पहले बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर के साथ मिलकर द सॉलिटेयर फेस्टिवल ऑफ इंडिया (टीएसएफआई) के तीसरे संस्करण का अनावरण किया था, को-पार्टनर ज्वैलर स्टोर्स और ग्राहको से पहले ही सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल चुकी है। इसके पिछले दो संस्करणों में उत्सव के दौरान खरीदारी करने वाले ग्राहकों द्वारा 12500 से अधिक उपहार दिए गए और जीते गए।
टीएसएफआई, जिसे भारत के सबसे बड़े डायमंड सॉलिटेयर प्रमोशन के रूप में जाना जाता है, भारत भर के 100+ शहरों में डिवाइन सॉलिटेयर्स के 200+ पार्टनर ज्वैलर स्टोर्स और उनके ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर चल रहा है, जो शानदार डिजाइनों में सेट दुनिया के बेहतरीन डायमंड सॉलिटेयर्स प्रदर्शित करता है।
वाणी कपूर ने कहा. यह वार्षिक आयोजन 31 अगस्त तक सभी के लिए खुला है। ग्राहक सेनको, रांका ज्वैलर्स, रिलायंस ज्वेल्स, खिमजी जैसे 200 से अधिक पार्टनर ज्वैलर्स के स्टोर और देश भर में कई अन्य स्टोरों पर भी ऑनलाइन खरीदारी कर सकते हैं। वे ब्राउज़ कर सकते हैं और हार्ट्स एंड एरो (एक्स. एक्स. एक्स.) प्लस कट के साथ सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले हीरे के सॉलिटेयर आभूषण मानक और पारदर्शी कीमतों पर खरीद सकते हैं। यह पुरस्कार पाने का समय है और ग्राहकों को निश्चित उपहार मिलने के साथ-साथ , 17 और 24 अगस्त को साप्ताहिक मेगा ड्रॉ और 4 सितंबर को भव्य बम्पर ड्रॉ के साथ कुछ शानदार पुरस्कार जीतने का मौका मिलेगा।

Related Articles

Back to top button