FeaturedJamshedpurJharkhandNational

आपसी सौहार्द एवं भाईचारे के साथ मनाएं होली, आपसी प्रेम बढ़ाता है होली पर्व : मधु कोड़ा

चाईबासा।शनिवार को गुवा रेलवे स्टेशन समीप मधु कोड़ा आवास में झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा ने एक होली मिलन समारोह का आयोजन कर गुवा वासियों को रंगो का त्यौहार होली पर्व की ढेर सारी शुभकामनाएं दी. कार्यक्रम से पूर्व पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा ने गुवा इंटक के जोनल सेक्रेटरी स्वर्गीय दुचा टोप्पो को श्रद्धांजलि देते हुए 2 मिनट का मौन रखा गया। और उन्हें याद कर उनके जीवनी पर प्रकाश डाला गया।
साथ ही होली मिलन समारोह के अवसर पर होली पर्व को आपसी सौहार्द एवं भाई चारे के साथ मनाने के लिए अपील किया.एवं कहा कि होली का पर्व एक एैसी पर्व है जो दुश्मनों को भी आपसी प्रेम में बदल देता है।कार्यक्रम के अंत में श्री कोड़ा ने उपस्थित लोगों को अबीर गुलाल लगाकर रंगों का त्यौहार होली महापर्व की शुभकामनाएं दी एवं लोगों को मिठाईयां खिलाई गई।
इस मौके पर भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष गोविंद पाठक, बरायबुरु गांव के मुखिया मंगल सिंह गिलुवा, भाजपा सारंडा मंडल अध्यक्ष कैलाश दास, भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता आरके प्रधान, जिला परिषद सदस्य सुश्री देवकी कुमारी, पूर्वी पंचायत मुखिया चांदमनी लागुरी,कुल बहादुर, अनुसूचित जाति मोर्चा के जिला अध्यक्ष किशोर प्रसाद, रितेश प्रसाद, रामा पांडे, अंतर्यामी महाकुड,पदमा केशरी, जीतु शुक्ला, रमेश गोप सहित अन्य मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button