FeaturedJamshedpurJharkhand

देश के मजदूरों की आवाज बनेगी केकेसी : डॉ उदित राज

28 अगस्त को केकेसी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी दिल्ली में होगी आयोजित, राहुल गांधी - प्रियंका सहित कांग्रेस के शिर्षस्त नेता बैठक में होंगे शामिल

जमशेदपुर। झारखंड केकेसी की बैठक विडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से आयोजित की गई जहाँ कामगार एवं कर्मचारी कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ उदित राज, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष संजय गाबा, राष्ट्रीय कार्यालय सचिव सी एल मौर्या, प्रदेश अध्यक्ष शैलेश पांडेय सहित तमाम प्रदेश पदाधिकारी एवं अन्य प्रदेशों के भी पदाधिकारी शामिल हुए.

राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ उदित राज ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि हमें टेक्नोलॉजी के साथ आगे बढने की आवश्यकता है, भाजपा को अगर आगामी चुनावों में पछाड़ना है तो एक एक कांग्रेसी कार्यकर्ता को शोशल मिडिया पर एक्टिव होना होगा एवं मोदी सरकार की झूठ की राजनीति को जनता के सामने लाना होगा. उन्होंने बताया कि 28 अगस्त को नई दिल्ली स्थित एनडीएमसी कंवेशन सेंटर में केकेसी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की जा रही है जहाँ राहुल गांधी, प्रियंका गांधी सहित कांग्रेस के अन्य प्रमुख नेता शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि देश के एक एक मजदूरों की आवाज केकेसी बनेगी इसी को देखते हुए प्रत्येक प्रदेश, जिला एवं ब्लॉक लेवल पर शशक्त लोगों को चयन किया जा रहा है कि संगठन को गति प्रदान किया जा सके. राष्ट्रीय उपाध्यक्ष संजय गाबा ने कहा कि मजदूरों को संगठन से जोड़ने की आपार संभावनाएं है, केकेसी केवल संगठित क्षेत्र ही नहीं, देश की 94% जो असंगठित क्षेत्र में कार्यरत हैं जहाँ लोगों को संगठन से जोड़ कर सशक्त बनाने की आवश्यकता है. केकेसी के प्रदेश अध्यक्ष शैलेश पांडेय ने कहा कि झारखंड में प्रदेश सहित जिला एवं ब्लॉक लेवल पर केकेसी की कमेटी की गठन की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है एवं जल्द ही अगस्त के अंत तक कमेटी की गठन को पूरा कर लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button