FeaturedJamshedpurJharkhand

गुरुदीप सिंह पप्पू के नेतृत्व में साकची गुरुद्वारा का चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न होने पर एसडीओ से मिल आभार जताया


प्रितपाल सिंह बीजी
जमशेदपुर। साकची गुरुद्वारा कमेटी के प्रधान पद का चुनाव निर्बाध रूप से संपन्न होने पर चुनाव कमेटी और सिखों का प्रतिनिधिमंडल एसडीओ संदीप कुमार मीणा से मिला और समाज की ओर से उनके प्रति आभार जताया। झारखंड गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान शैलेंद्र सिंह के नेतृत्व में मिले इस प्रतिनिधिमंडल ने शहर के विभिन्न गुरुद्वारा समितियों के चुनाव लंबित रहने की जानकारी दी और उनसे उन मामलों में भी हस्तक्षेप करने का आग्रह किया।

एसडीओ ने साफ कहा कि जिन गुरुद्वारों का अपना संविधान है । वह अपने संविधान का पालन करें । सही रूप से मतदाता सूची का प्रकाशन कर चुनाव कराएं । जिस तरह से साकची की चुनाव कमेटी द्वारा पूरी प्रक्रिया का अनुपालन किया गया। मतदाताओं में उत्साह देखा गया, वाकई वह सराहनीय है। समाज की ओर से उन्हें शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया।

इस प्रतिनिधिमंडल में मानगो गुरुद्वारा कमेटी के प्रधान भगवान सिंह, चुनाव कमेटी के संयोजक गुरदीप सिंह पप्पू सह-संयोजक सुखविंदर सिंह राजू, कुलविंदर सिंह, दलजीत सिंह , सरबजीत सिंह एवं सुखदेव सिंह आदि शामिल थे। वही इस प्रतिनिधिमंडल ने साकची थाना प्रभारी सह पुलिस निरीक्षक राकेश कुमार सिंह से मुलाकात कर विभागीय सहयोग के लिए धन्यवाद दिया।

Related Articles

Back to top button