FeaturedJamshedpurJharkhand

मानगो में पप्पू सिंह ने निर्माण कार्य में घटिया सामग्री उपयोग करने के मामले का किया भंडाफोड़


जमशेदपुर। मनगो नगर निगम द्वारा नगर विकास योजना से मनगो दाईंगट्टू के सड़क को फ़ेवर ब्लॉक से निर्माण किया जा रहा था। कार्य में अभियंता सुबोध कुमार और ठेकेदार के मिली भगत से घटिया ईंट और सामग्री का इस्तेमाल किया जा रहा है।
बस्ती के अधिकांश घर ब्लॉक से नीचे हो गये है। बस्ती वासियो के द्वारा लगातार माना करने पर भी ठेकेदार मनमानी काम कर रहे थे। बस्ती वसियों ने कांग्रिस नेता पप्पू सिंह को सूचना दिया। मौक़े पर पप्पू सिंह पहुँचे और खुद ईंट के गुणवत्ता जाँच के लिए एम जी एम (एल एन टी) ऑफ़िस में भेजा जाएगा और खुद जाँच किए तो पता चला ईंट की क्वालिटी घटिया है। पप्पू सिंह में कहा की अभियंता सुबोध कुमार और ठेकेदार के मिली भगत से ये काम किया जा रहा, जिसे सख़्त बर्दाश्त नही किया जाएगा। अभियंता सुबोध कुमार के मिली भगत से काम किया जा रहा है। उस पर सख़्त से सख़्त करवायीं किया जाएगा।।पप्पू सिंह ने कहा की पूरे मसले को झारखंड सरकार के स्वस्थ मंत्री सह जमशेदपुर पश्चिम विधान सभा के विधायक बन्ना गुप्ता को अवगत कराऊँगा।
इस मौक़े पर युवा कांग्रिस जमशेदपुर पश्चिम विधान सभा अध्यक्ष भवानी सिंह बबलू सिंह, अतुल, उमेश, ललित, दुर्गा, मधु, विजय, राउ लड्डन खान आदि बस्तीवासी मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button