FeaturedJamshedpurJharkhand

सरयू राय ने आज अपने विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत मनीफीट क्षेत्र का भ्रमण

जमशेदपुर । पूर्वी के विधायक श्री सरयू राय ने आज अपने विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत मनीफीट क्षेत्र का भ्रमण किया और स्थानीय लोगों से मिलकर उनकी समस्याओं को जाना। श्री राय के भ्रमण के दौरान स्थानीय जनता उनसे सीधा संवाद कर काफी उत्साहित दिखी. लोगों ने बताया कि धोबी लाइन क्षेत्र लंबे समय से विकास कार्यों से वंचित था। उन्होंने श्री राय का आभार प्रकट करते हुए कहा की उनके माध्यम से क्षेत्र में विकास के काफी कार्य हुए हैं जो कार्य शेष रह गये हैं उन कार्यों को भी शीघ्र पूर्ण करने का आग्रह किया। इस दौरान रजक समाज, मनीफीट शाखा की ओर से विधायक श्री राय को एक मांग पत्र सौंपा गया। मांग पत्र के माध्यम से मनीफीट धोबी घाट में 1 हाई मास्ट लाइट, मनीफीट छठ घाट में 2 गेट का निर्माण, मनीफीट सामुदायिक विकास का भवन का चहारदीवारी और गेट का निर्माण, मनीफीट ओड़िया बस्ती से लेकर छठ घाट तक सड़क और मनीफीट धोबी घाट देवी मंदिर से पेवर्स ब्लाॅक लगवाने तथा चहारदीवारी का निर्माण कराने की बात कही।

विधायक सरयू राय ने बस्तीवासियों एवं रजक समाज, मनीफीट के सदस्यों को आश्वस्त किया कि बहुत जल्द उनके मांग पत्र के आधार पर योजनाओं का क्रियान्वयन होगा। श्री राय ने बताया कि उनके इस क्षेत्र से विधायक बनते ही पूर्वी विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों से काफी समस्याओं की जानकारी मिली. बारी बारी से क्रमवार सभी कार्यों का निष्पादन किया जा रहा है. श्री राय ने कहा कि उनकी समस्याओं को चिन्हित कर लिया गया है शीघ्र ही सभी समस्याओं समाधान होगा.

भ्रमण के अवसर पर मुख्य रूप से भाजमो लक्ष्मीनगर मंडल के अध्यक्ष विनोद राय, निजी सचिव सुधीर सिंह, नवीन सिंह, राजु सिंह, सुमन गुप्ता, अशोक रजक, राजकुमार रजक, रमेश कुमार सहित बस्ती के लोग मौजुद थे।

Related Articles

Back to top button