FeaturedJamshedpurJharkhand

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने की नई इनोवा क्रिस्टा के टॉप ग्रेड की कीमतों की घोषणा

बेगलुरु/ जमशेदपुर : टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने आज नई इनोवा क्रिस्टा के दो टॉप ग्रेड (जेडएक्स और वीएक्स) की कीमतों की घोषणा की। यह वाहन एक उन्नत फ्रंट फेशिया के साथ आता है जिसे एक मजबूत और मजबूत उपस्थिति के लिए विशिष्ट प्राथमिकताओं को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। इससे भारतीय परिवारों, व्यवसायियों और कॉर्पोरेट्स की आवश्यकताओं को पूरा किया जा सके।
एक्स-शोरूम कीमतों जिसमे जेडएक्स (7 एस)
25,43,000 रु, वीएक्स (8 एस) 23,84,000 रु,वीएक्स (7 एस) 23,79,000 रु, वीएक्स एफएलटी (8 एस) 23,84,000 रु और वीएक्स एफएलटी (7 एस) 23,79,000 रु है।
इस अवसर पर अतुल सूद, वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स एंड स्ट्रेटेजिक मार्केटिंग, टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने कहा, ‘हमें अपने सभी नए अवतार में बाजार में काफी सराहे गये इनोवा क्रिस्टा डीजल के टॉप दो ग्रेड के मूल्य निर्धारण की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। अपने सख्त और मजबूत फ्रंट फेसिया (प्रावरणी) का साथ और शैली, आराम और प्रदर्शन का एक सही मिश्रण, नई इनोवा क्रिस्टा निश्चित रूप से प्रसिद्ध इनोवा की विरासत को आगे बढ़ाएगी। वाहन उन्नत सुरक्षा सुविधाओं का दावा करता है जो सुनिश्चित करता है यात्रियों की अत्यधिक सुरक्षा और हमें विश्वास है कि हमारे ग्राहक इस वाहन द्वारा पेश किए गए बेहतर ड्राइविंग अनुभव की सराहना करेंगे और आनंद लेंगे। न्यू इनोवा क्रिस्टा की बुकिंग 50,000 रुपये में कराई जा सकती है। ग्राहक अब डीलर आउटलेट्स के साथ-साथ www.toyotabharat.com पर ऑनलाइन बुकिंग भी कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button