FeaturedJamshedpurJharkhand

पोटका प्रखण्ड के बंसीला पंचायत में बैंक ऑफ इंडिया ग्राहक सेवा केंद्र का हुआ उद्धघाटन

पोटका: प्रखण्ड के बंसिला पंचायत में बैंक ऑफ इंडिया के ग्राहक सेवा केंद्र का उद्धघाटन बैंक ऑफ इंडिया कालिकापुर के शाखा प्रबंधक और कॉरपोरेट बीसी पे इन सॉल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक विजय कुमार गोंड ने फीता काट कर किया। इस अवसर पर शाखा प्रबंधक आनंद प्रकाश ने बताया कि बंसीला पंचायत के ग्राहक अब बैंक की सभी सुविधा ग्राहक सेवा केंद्र ले सकते है साथ ही बैंक अवकाश के दिन भी ग्राहक सेवा केंद्र का संचालन होता रहेगा। अवकाश के दिन भी ग्राहक को बैंक की सुविधा मिलती रहेगी।

कॉरपोरेट बीसी पे इन सॉल्यूशन के निदेशक विजय कुमार ने बताया कि जन धन खोलना, अटल पेंशन योजना, प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना, प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा योजना के साथ जमा, निकासी इसके अलावा बैंक की सभी सुविधा ग्राहक यहां से ले सकते है ग्राहक सेवा केंद्र संचालक दिनकर भगत ने बताया की पूरी निष्ठा और ईमानदारी से कार्य करेगें और ग्राहकों को बैंक की सभी सुविधा प्रदान करेगें।
इस अवसर मुख्य रूप से डॉक्टर सत्य नारायण भकत, सिंघराई किस्कू, कालीदास भकत, नीलकंठ भकत, ममता भकत, नीतू भकत, राजेश भक, सौरव भकत, कोकिल चंद्र भकत और बहुत ज्यादा संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button