FeaturedJamshedpurJharkhandNational

18वें भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड्स 2023 में प्रमोद शास्त्री को मिला सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का अवार्ड

मुम्बई।भोजपुरी सिने इंडस्ट्री के प्रतिष्ठित निर्देशक प्रमोद शास्त्री को एक बार फिर से भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड्स में सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के अवार्ड से नवाजा गया. उन्हें यह अवार्ड उनकी फिल्म आन बान शान के लिए मुम्बई में आयोजित 18वें भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड्स 2023 के दौरान दिया गया. इससे पहले साल 2021 में भी उन्हें यह अवार्ड फिल्म छलिया के लिए मिल चुका है. प्रमोद शास्त्री की इन दोनों फिल्मों में युवा दिलों की धडकन अरविंद अकेला कल्लू मुख्य भूमिका में थे. प्रमोद शास्त्री की फिल्म आन बान शान पिछले साल बेहद सराही गयी थी, जिसके लिए प्रमोद शास्त्री के निर्देशन की प्रशंसा की गयी.

सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का अवार्ड पाने के बाद प्रमोद शास्त्री ने कहा कि कोई भी अवार्ड आपके हौसले को बढ़ता है और यह एक प्रेरणा है. मैं इसके लिए 18वें भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड्स 2023 और ज्यूरी मेम्बर का शुक्रिया. आपने हमारी फिल्म को और हमारे काम को सराहा. यह मेरे लिए ख़ास है और मैं विश्वास दिलाता हूँ कि आगे आने वाले दिनों में और अच्छी अच्छी फ़िल्में लेकर आउंगा.

आपको बता दें कि 18वें भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड्स 2023 के अलावा प्रमोद शास्त्री को सरस सलिल भोजपुरी अवार्ड में भी फिल्म छलिया के लिए 2021 में बेस्ट क्रिटिक्स निर्देशक का अवार्ड मिला था. साथ ही उन्हें साल 2022 प्यार तो होना ही था के लिए भी सर्वश्रेष्ट निर्देशक का अवार्ड मिल चुका है.वहीं, प्रतिष्ठित दादा साहब फाल्के फाउंडेशन अवार्ड में भी उन्हें बेस्ट डायरेक्टर भोजपुरी चुना जा चुका है. वहीं आने वाला साल भी उनके लिए खास होने वाला है, जब उनकी 3 बड़ी फिल्में “दत्तक पुत्र” “भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना” और “भैया हमारे राम, हवे भौजी हमारी सीता” रिलीज होगी। इसके अलावा और कई नई फिल्मों की शूटिंग भी वे शुरू करने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker