FeaturedJamshedpurJharkhandNational

16 उम्मीदवारों का फैसला करेंगे 117 मतदाता मतपत्र का प्रारूप जारी, तैयारी में लगी चुनाव समिति

जमशेदपुर। प्रेस क्लब ऑफ जमशेदपुर 2006 के सांगठनिक चुनाव (2023-2026) के लिए 16 उम्मीदवार मैदान में हैं और इनकी किस्मत का फैसला 10 दिसंबर को 117 मतदाता करेंगे।
10 दिसंबर को इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी भवन सभागार में मतदान होगा।
चुनाव संचालन समिति चुनाव की तैयारी में लग गई है और मतपत्र का प्रारूप जारी कर दिया गया है। उम्मीदवार को निर्देश दिया गया है कि वह व्हाट्सएप ग्रुप में 9 दिसंबर शनिवार की शाम तक अपना प्रचार कर सकते हैं।
मतपेटी साकची गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी उपलब्ध करवा रही है।
चुनाव संचालन समिति के श्रीनिवास पूर्व अध्यक्ष, गुलाब प्रसाद सिंह पूर्व महासचिव, वीरेंद्र ओझा पूर्व उपाध्यक्ष, रघुवंशमणि सिंह एवम कुलविंदर सिंह पूर्व चुनाव पर्यवेक्षक, कौशल कुमार सिंह ने संयुक्त रूप से बताया कि बुधवार को नाम वापसी का दिन था और कमेटी इंतजार करती रही।
किसी भी प्रत्याशी ने नाम वापस नहीं लिया और इस तरह से 16 उम्मीदवार मैदान में बचे हुए हैं।
चुनाव समिति के अनुसार अध्यक्ष (एक) पद के लिए निर्मल प्रसाद दैनिक जागरण, रवि कुमार झा ईटीवी भारत, संजीव शर्मा भारद्वाज प्रभात खबर और संतोष कुमार दैनिक भास्कर, उपाध्यक्ष (दो) पद के लिए आनंद मिश्रा शुभम संदेश, गौतम ओझा दैनिक जागरण आई नेक्सट और राकेश सिंह दैनिक हिन्दुस्तान और सुमित झा द टाइम्स भारत, महासचिव (एक) पद के लिए अनवर शरीफ न्यूज इलेवन भारत और विकास कुमार श्रीवास्तव कैंपस बूम, सहसचिव (दो) पद के लिए अमित तिवारी दैनिक जागरण, चरणजीत सिंह फतेह लाइव और वेद प्रकाश गुप्ता उर्फ उत्तम गुप्ता दैनिक उदितवाणी तथा कोषाध्यक्ष (एक) पद के लिए मनमन पांडेय उर्फ गंगाधर पांडेय न्यूज टाइम्स, राजेश पुरोहितवार दैनिक हिन्दुस्तान और सुनील कुमार पांडेय पूर्वांचल सूर्य प्रत्याशी हैं।
चुनाव संचालन समिति ने एसोसिएट सदस्यों से आग्रह किया है कि यदि वे चुनाव और मतों की गिनती प्रक्रिया में सहयोग देना चाहते हैं तो स्वेच्छा से अपना नाम उपलब्ध करवा दें।

Related Articles

Back to top button