FeaturedJamshedpurJharkhandNational

1100 दिपों की रौशनी से जगमगाएगा सदर बाजार काली मंदिर

चाईबासा : 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के पावन उपलक्ष में सदर बाजार , चाईबासा स्थिति सुप्रसिद्ध काली मंदिर में श्री श्री काली मंदिर ट्रस्ट समिति के तत्वाधान में हर्षोल्लास के साथ भव्य कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा ।
कार्यक्रम की तैयारी को लेकर समिति के सदस्य जोर शोर से जुटे हुए है । शनिवार से ही मंदिर प्रांगण के बाहर झंडी से सजाया गया है वहीं मंदिर प्रांगण में की गई विधुत सज्जा को प्रारंभ कर दिया गया है । शनिवार से ही सदर बाजार काली मंदिर चौक तथा मंदिर प्रांगण जगमगा गया है ।
श्री श्री काली मंदिर ट्रस्ट समिति के सदस्य त्रिशानु राय ने कार्यक्रम की जानकारी देते हुए कहा कि 22 जनवरी 2024 को सदर बाजार , चाईबासा स्थित काली मंदिर में दीपोत्सव के रुप में मनाया जाएगा 1100 दिपों से मंदिर प्रांगण को सजाया जाएगा । मंदिर प्रांगण में राम दरबार सजाया जाएगा , विशेष रुप से पूजा-अर्चना की जाएगी पुष्प सज्जा की जाएगी , संध्या आरती के बाद शाम 6:00 बजे से रात्रि 8:00 बजे तक प्रसाद वितरण किया जाएगा । काली मंदिर चौक , चाईबासा में आतिशबाजी की जाएगी ।
समिति के अध्यक्ष सव्यसाची राय , सचिव सुशांत राय , सदस्य अशोक कुमार राय , विद्युत राय , भवतोष राय , प्रदीप राय , अभिषेक राय , आलोक नाथ राय , दिव्येन्दु राय , सोमनाथ राय , जयंत राय , अनिर्वान राय , प्रवीण राय , पुजारी अनुप मल्लिक आदि सहित समिति के सभी सदस्य कार्यक्रम को सफल बनाने में जुटे हुए है ।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker