FeaturedJamshedpurJharkhandNational

ह्यूमन वेलफेयर ट्रस्ट की और से बारा रबी उल अव्वल पर मेगा ब्लड डोनेशन कैंप 16 सितम्बर को : मुख़्तार आलम


जमशेदपुर : ह्यूमन वेलफेयर ट्रस्ट के कार्यालय में एक महत्वपूर्ण प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया, जिसमें 16 सितंबर को बारा रबी उल अव्वल, ईद मिलाद-उन-नबी के मौके पर मेगा ब्लड डोनेशन कैंप की घोषणा की गई। यह आयोजन आजाद मैरेज हॉल, ओल्ड पुरुलिया रोड, जमशेदपुर में होगा।

इस मौके पर पैगामे इस्लाम के फाउंडर चेयरमैन सैयद सैफुद्दीन असदक, खतीबो इमाम मस्जिद उमर कबीर नगर के मुश्ताक अहमद नदवी, और अहले हदीस जामा मस्जिद ओल्ड पुरुलिया रोड के इमाम मोहम्मद उमैर सल्फी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। उन्होंने युवाओं और महिलाओं से रक्तदान में बढ़-चढ़ कर भाग लेने की अपील की। यह रक्तदान कैंप थैलेसीमिया और एनीमिया जैसी गंभीर बीमारियों से पीड़ित लोगों की सहायता के लिए किया जा रहा है।

सैयद सैफुद्दीन असदक ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस के ऐतिहासिक वाक्य, “तुम मुझे खून दो, मैं तुम्हें आज़ादी दूंगा,” को याद करते हुए कहा, “इंसानी जीवन बचाने के लिए खून दो, ह्यूमन वेलफेयर ट्रस्ट आपकी सेवा के लिए हमेशा तैयार रहेगा।”

इमाम मुश्ताक अहमद ने कहा कि ह्यूमन वेलफेयर ट्रस्ट जमशेदपुर की एक बड़ी और प्रतिष्ठित संस्था है, जो सामाजिक, शैक्षिक और मरीजों की मदद के लिए हमेशा तत्पर रहती है। उन्होंने सभी से रक्तदान में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने का आग्रह किया, ताकि जरूरतमंदों को समय पर रक्त उपलब्ध कराया जा सके।

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में ह्यूमन वेलफेयर ट्रस्ट के ट्रस्टी सैयद आसिफ अख्तर, अध्यक्ष मतीन उल हक अंसारी, मानगो नगर निगम के ब्रांड एंबेसडर मुख्तार आलम खान, इंजीनियर मोहम्मद कासिम, हाजी अयूब अली, मास्टर खुर्शीद अहमद खान, मोहम्मद मोइनुद्दीन अंसारी, और हाजी जमील अज़गर सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे, जिन्होंने कार्यक्रम को सफल बनाने में सहयोग किया।

Related Articles

Back to top button