FeaturedJamshedpurJharkhand

केकेसी की महानगर कमिटी का हुआ गठन

प्रदेश अध्यक्ष के आवासीय कार्यालय में नवमनोनित पदाधिकारियों का हुआ अभिनंदन, प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को दिए 2024 चुनावों में जुट जाने के निर्देश

2024 लोकसभा चुनावों में भाजपा को गद्दी से उखाड़ फेंकने का काम करेंगे मजदूर : शैलेश पांडेय

झारखंड प्रदेश कामगार एवं कर्मचारी कांग्रेस के अध्यक्ष शैलेश पांडेय के केबल टाउन स्थित आवासीय कार्यालय में केकेसी के महानगर पदाधिकारियों की बैठक रविवार शाम को महानगर अध्यक्ष मनिष चंद्रवंशी के नेतृत्व में आयोजित की गई, जहाँ महानगर कमेटी का गठन किया गया एवं नवमनोनित पदाधिकारियों को माला पहनाकर अभिनंदन किया गया .

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष शैलेश पांडेय ने कहा कि देश के मजदूर मोदी सरकार के 10 वर्षों के कार्यकाल से त्रस्त हो चुके हैं, मजदूरों ने बदलाव का मन बना लिया है, आगामी लोकसभा चुनावों में भाजपा को गद्दी से उखाड़ फेंकने का काम मजदूर करेंगे. उन्होंने कहा कि संसद में मोदी जी के पास राहुल गांधी जी के सवालों का जवाब नहीं है, मोदी जी की राजनीति झूठ पर आधारित है एवं वक्त आ गया है जब सच्चाई की 10 सालों के झूठ पर विजय होगा. उन्होंने कार्यकर्ताओं से प्रत्येक व्यक्ति से सीधा संवाद करने एवं उन्हें रोजमर्रा की जिंदगी में आने वाले दिक्कतों का हरसंभव निराकरण करने की बात कही. उन्होंने बताया कि जल्द ही कामगार कांग्रेस द्वारा प्रदेश भर में हाथ से हाथ जोडों यात्रा प्रारंभ किया जाएगा. बैठक को प्रदेश सचिव राजा सिंह राजपूत एवं संगठन सचिव सुलतान अहमद ने भी संबोधित किया. मौके पर मुख्य रूप से मनीष चंद्रवंशी, अनिता कुमारी, पूजा डे, गौतम रविदास, कृष्ण लोहार, कौशल कुमार, प्रियांशु पांडेय सहित अन्य शामिल हुए.

महानगर कमेटी निम्नलिखित हैं :-

1. प्रकाश वर्मा – उपाध्यक्ष
2. मोहम्मद आसिफ – उपाध्यक्ष
3. रोहित उरांव – उपाध्यक्ष
4. राजकुमार दास – महामंत्री
5. चंद्रशेखर – महामंत्री
6. मुकेश ओझा – महामंत्री
7. रोबिन शर्मा – सचिव
8. विश्वनाथ राम – सचिव
9. नरेश पंजू – सचिव
10. कविता श्रीवास्तव – सचिव
11. महेश यादव – सचिव
12. नरेश कुमार – सचिव

सहित 23 कार्यकारिणी सदस्य कमेटी मे शामिल किए गए हैं.

Related Articles

Back to top button