FeaturedJamshedpurJharkhand

मोदी सरकार का 10 लाख युवाओं को रोजगार देने का संकल्प, बेमिसाल और ऐतिहासिक : राजेश शुक्ल

जमशेदपुर। प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्य के सुप्रसिद्ध वरीय अधिवक्ता राजेश कुमार शुक्ल ने कहा है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा 10 लाख युवाओं को रोजगार देने के संकल्प की पहली किस्त में 75 हजार युवाओं को आज नियुक्ति पत्र वितरित करना एक साहसिक और ऐतिहासिक कदम है इससे देश के युवा वर्ग में बेहद खुशी है।
प्रदेश भाजपा के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता और भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य श्री शुक्ल ने कहा है कि आज धनतेरस है और देश की युवा शक्ति को स्वतंत्रता दिवस के इस अमृत काल बर्ष में अगले 1 बर्ष तक प्रत्येक महीने 75 हजार युवाओं का चयन कर नियुक्ति पत्र वितरण करने का संकल्प एक सराहनीय और स्वागत योग्य कदम है।
शुक्ल ने भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इस ऐतिहासिक कदम की सराहना करते हुए कहा है कि आज श्री मोदी के करिश्माई नेतृत्व में नया भारत अवसरों और आकांक्षाओं का है जो हर भारतीय को सशक्त बना रहा है और देश को नई ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए अपने नागरिकों को प्लेटफार्म उपलब्ध करा रहा है।
श्री शुक्ल ने कहा है कि भाजपा जो कहती है वह करती है इसीलिए इस विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी का विश्व मे अलग महत्व और विश्वसनीयता है। झारखण्ड में झारखंड मुक्ति मोर्चा गठबंधन ने सत्ता में आने के पूर्व 5 लाख युवाओं को प्रति बर्ष नौकरी देने का वादा किया था लेकिन आज झारखंड में सबसे ज्यादा बेरोजगारी है यहा तक कि बेरोजगारो को बेरोजगारी भत्ता तक नही मिलता है। झारखंड की जे एम एम की सरकार महज घोषणाओ की मशीन बनकर रह गई है।
शुक्ल ने कहा है कि प्रधानमंत्री श्री मोदी के सशक्त नेतृत्व में भारत विकास और सुशासन के उपलब्धिपूर्ण कार्यो के साथ आत्मनिर्भरता की तरफ मजबूती से कदम बढ़ा रहा है। राष्ट्र के समक्ष उत्पन्न संकटों के समाधान की दिशा में मोदी की सकारात्मकता, संवेदनशीलता और प्रतिबद्धता अनुकरणीय है।

Related Articles

Back to top button