FeaturedJamshedpurJharkhand

हाइवे मुख्य मार्ग पर टमाटर से भरा अनियंत्रित ट्रक पलटा, टमाटर कर आसपास के लोगों में टमाटर लेने की होड़ मची

जमशेदपुर । गालूडीह थाना क्षेत्र के घुंटीया ग्राम के पास हाइवे मुख्य मार्ग पर बुधवार को सुबह सवेरे सवेरे एक टमाटर से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया । ट्रक पलटने से उसमें भरे टमाटर बिखर गए, जिसके बाद स्थानीय और वहां से गुजरने वाले लोगों में टमाटर लूटने की होड़ मच गयी ।काफी मात्रा में लोग टमाटर लूटकर ले गए. हालांकि, हादसे में ट्रक चालक को ज्यादा चोट नहीं आयी है. सूचना पर गालूडीह थाना प्रभारी कुमार इंद्रेश दलबल के

साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस द्वारा चालक राजू यादव को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल घाटशिला भेजा गया. पुलिस को देख लोग इधर-उधर भागने लगे । जानकारी के अनुसार टमाटर लोड ट्रक संख्या एचआर 38 जेड 5387 दिल्ली से ओड़िसा भुवनेश्वर जा रहा था । ट्रक चालक पूरी रात ट्रक चलता रहा और सोया नहीं । इस कारण ट्रक चलाते हुए अचानक नींद का झोंका आया और ट्रक सुबह के समय घुंटीया के पास खड़ी कंटेनर को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी । फिर ट्रक सड़क के बीच अनियंत्रित होकर पलट गया ।

जिससे जितना समेटते बना उतना भर-भर ले गए लोग ।

जैसे ही ट्रक पलटने की जानकारी आसपास रहने वाले लोगों को और वहां से गुजरने वाले राहगीरों को मिली । तभी महिलाएं, पुरुष, बच्चे बोरियां लेकर मौके पर पहुंच कर उसमें भर-भरकर टमाटर को अपने साथ ले गए । कई लोग तो कैरेट के साथ ही टमाटर उठा ले गए ।चालक राजू यादव के अनुसार ट्रक में करीब 25 टन टमाटर लदा हुआ था । बाजार में अभी 30 रुपये से लेकर 40 रुपये प्रति किलोग्राम के दाम पर टमाटर बिक रहा है । इस दुर्घटना में करीब आठ लाख रुपये से अधिक की क्षति हुई है ।

Related Articles

Back to top button