FeaturedJamshedpurJharkhandNational

हर्ष उपाध्याय और प्रणव वत्स का बनाया भजन जय जय राम हुआ रिलीज़

जमशेदपुर। गीत संगीत की दुनिया मे श्रीराम भजन का कोई विकल्प नहीं है । आज की तारीख में भी जब हम सुबह सबेरे पहली बार मिलते हैं तो अधिकांशतः हम राम राम जी ही बोलते हैं , ऐसे में श्रीराम हमारे रोम रोम में बस गए हैं । बीती शाम यानी कल दिनांक 21 फरवरी को श्रीराम चन्द्र की जयजयकार करता हुआ एक भजन जय जय राम रिलीज़ हुआ है । इस प्यारे से भजन को लिखा है प्रणव वत्स ने । और संगीत कम्पोजिशन दिया है हर्ष उपाध्याय ने। इस भजन का कोरस गाया है राहुल चिटनीस, विवेक नाइक, सन्तोष बोटे, और सागर लेले ने। इस भजन में प्रयुक्त अतिरिक्त पंक्तियों को कलमबद्ध किया है श्रुति शुक्ला ने । श्रीराम प्रभु की जय जयकार करते हुए भजन को सुनकर दर्शक काफी भाव विभोर हो जा रहे हैं और रामभक्ति में लीन हो जा रहे हैं।
वाइब म्यूजिक और एंटरटेनमेंट प्रेजेंट्स हर्ष उपाध्याय और जय मवानी द्वारा निर्मित इस भजन का वोकल डिजाइन किया है सुकृति भारद्वाज और जय मवानी ने
इस भजन जय जय राम के रिकॉर्डिंग सुपरवाइजर थे हिरन शुक्ला और साउंड डिजाइन किया है जय मवानी ने जिसे मिक्सिंग और मास्टरिंग किया है सचिन नायर ने । इस प्यारे से भजन जय जय राम को आप यूट्यूब के रिलीज टॉपिक चैनल पर सुन/देख सकते हैं।

Related Articles

Back to top button