FeaturedJamshedpurJharkhandNational

श्री राम पब्लिक स्कूल में वार्षिक उत्सव सह प्राइज नाईट आयोजित

आदित्यपुर । भाटिया बस्ती स्थित श्री राम पब्लिक स्कूल में वार्षिक उत्सव पूरे हर्ष और उल्लास से मनाया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में समाजसेवी रविन्द्र नाथ चौबे ने दीप प्रजवलित करके किया। उन्होंने अपने संबोधन में विद्यालय प्रांगण में उपस्थित विद्यालय के बच्चों तथा उनके अभिभावक से सफल होने के गुण बताए। और जीवन मे कैसे रसायन, भौतिक के अहमियत पर बच्चो को जोर डालने को कहा और अपने जीवन मे इसका समागम कैसे हो वो भी बताया। उन्होंने संस्थान के संस्थापक स्वर्गीय डॉ० श्री राम प्रसाद को याद करा और उनके शिक्षा में योगदान की भूमिका को अहम मानते हुए स्कूल का उज्ज्वल भविष्य की कामना किया।कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में एच० ए० ल० के पूर्व जी एम आशुतोष कुमार सिन्हा और गंगोत्री नर्सिंग होम के मैनेजिंग डायरेक्टर जे०एन० दास भी मौजूद थे।कार्यक्रम में संस्था के निदेशक पंकज प्रसाद ने अपने संबोधन में बताया कि वो प्रोफेशनल शिक्षा में 1999 से कार्य कर रहे है और अब औपचारिक शिक्षा में कदम रख के भी 12 साल हो गए। उन्होंने विद्यालय में उत्तम श्रेणी की सुविधा और शिक्षा प्रदान करने की अपने संकल्प को दोराहा और आने वाले दिनों में बच्चो की चौतरफा विकास को और मजबूत करने की बात कही ताकि बच्चे आने वाले दिनों में किसी भी परिस्थिति में अवल रह सके।
इस कार्यक्रम में बच्चो को उनके ऐकडेमिक प्रदर्शन को प्रोत्साहित करते हुए उन्हें सर्टिफिकेट प्रदान अतिथियों के द्वारा की गई।
इस आयोजन में विद्यालय के बच्चो ने रंगा रंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया जिसमें नाच गाना के साथ कई सांस्कृतिक कार्यक्रम के द्वारा बच्चो और समाज को संदेश भी दिया गया।
इस कार्यक्रम में बच्चो के साथ बड़ी तादात में उनके अभिभावक भी मौजूद रहे। कार्यक्रम के वोट ऑफ थैंक्स विद्यालय के सचिव श्रीमती रिंकी मूनका प्रसाद ने दिया। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए संस्था के आशीष पहाड़ी, मोहमद समशेर, सविता,नीलम, उषा, शम्पा,सुमित्रा, अर्चना, पूजा, कंचन, ज्योत्सना, लियोनिता, नीतू, शंकर, सुमित और कमलेश और सैकत ने एहम भूमिका निभाया।

Related Articles

Back to top button