FeaturedJamshedpurJharkhand

सैरात बाजारों के प्रतिनिधियों का किया गया अभिनंदन

जमशेदपुर: शनिवार को बारीडीह बाजार संघ के तत्वधान में बाजार प्रतिनिधियों का अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता बारीडीह बाजार संघ के महासचिव सुखदेव दास तथा संचालन संघ के सचिव राजकुमार लारोकर ने किया। मौके पर जमशेदपुर ऑल मार्केट एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं महासचिव नसीम अंसारी एवं अनेक पदाधिकारी मौजूद थे। इस अवसर पर जिला प्रशासन द्वारा किराया निर्धारण हेतु बनाई गई बाजार कमिटी के बाजार प्रतिनिधियों का दुकानदारों द्वारा माला पहना कर अभिनंदन किया गया। इस अवसर पर जमशेदपुर ऑल मार्केट एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं महासचिव नसीम अंसारी ने संयुक्त रुप से दुकानदारों को संबोधित करते हुए दुकानदारों का अभिवादन स्वीकार किया और साथ ही किराया वृद्धि से संबंधित विस्तार पूर्वक चर्चा की गई। व्यापारी एकता और बाजार के संगठन को मजबूत करने के लिए कई टिप्स दिए। और दुकानदारों को विश्वास दिलाया की आप निश्चित रहे हमारी जिला की उपायुक्त निश्चित रूप से दुकानदारों के हित में ही निर्णय लेंगीं यह हम सबका विश्वास है इसलिए हमें भी जिला प्रशासन पर पूरा भरोसा रखने की आवश्यकता है। आज इस कार्यक्रम के माध्यम से जिला प्रशासन से मांग करते हैं की जल्द से जल्द बाजार के प्रतिनिधियों का बैठक बुला लिया जाए और जल्द से जल्द इस समस्या का निपटारा हो ताकि हम सभी दुकानदार मानसिक रूप से फ्री होकर कर कारोबार कर सके
साथ ही जमशेदपुर के सभी दुकानदारों से आह्वान किया गया किसी प्रकार का अफवाह वा भ्रम फैलाने वालों से दूरी बनाकर रखें और जिन्हें बाजार की कमिटी में लिया गया है उन पर विश्वास बनाए रखें। किसी के बहकावे में ना आकर दुकानदार एकता का परिचय दें, क्योंकि एकताई से लड़ी जाने वाली बड़ी से बड़ी युद्ध को जीता जा सकता है। इसलिए संगठित रहें और संघर्ष के लिए तैयार रहें।
इस मौके
सम्मानित किए गए प्रतिनिधि
हरविंदर सिंह मंटू, नसीम अंसारी, संजय सिंह, शुभदीप राय चौधरी, धर्मेश अडेसरा, बृजेश गोहिल, सुभाष काले, राजकुमार नेहरू कर, शंकर प्रसाद, नरेश प्रसाद, दुर्गा साहू, शमीउररहमान, शमीम अंसारी, रंजन सिंह, निखिल जी का अभिनंदन किया गया।
बैठक में मुख्य रूप से मनजीत सिंह, बाबू जेना, कृष्णा राव, बबलू मिश्रा, संजू अग्रवाल, किशोर जी, राजाराम, संजय सिंह, नरेश आदि दुकानदार शामिल थे।

Related Articles

Back to top button