FeaturedJamshedpurJharkhandNational

मास्क टीवी ओटीटी का धमाका ऑफर, फ्री में स्ट्रीम होने जा रही है पूरब के भसड़बाज

मास्क टीवी ओटीटी पर एक बेहद प्रीमियम कन्टेन्ट की फ्री स्ट्रीमिंग होने जा रही है। आमतौर पर ओटीटी प्लेटफॉर्म किसी प्रीमियम कन्टेन्ट को अच्छे खासे सब्सक्रिप्शन पैकेज पर पेड रिलीज करते हैं लेकिन मास्क टीवी ओटीटी ने अपने दर्शकों के लिए होली से पहले ही एक तोहफ़ा सौंपने की तैयारी कर लिया है । किसी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर किसी प्रीमियम कन्टेन्ट का वेबकास्ट होना किसी उपहार से कम नही होता , वैसे भी जब समय पूरी तरह से कमर्शियल बेनिफिट को लेकर चल रहा हो ।
मास्क टीवी की चैनल प्रोड्यूसर मानसी भट्ट कहती हैं की आज कल की भाग दौड़ भरी ज़िंदगी में यों भी मनोरंजन और खुशियों के पल कम ही मिलते हैं , ऐसे में हम मास्क टीवी ओ टी टी प्लेटफ़ॉर्म के जरिये ही अपने कुछ प्रीमियम कंटेंट्स को समय -समय पर फ़्री स्ट्रीम करते ही रहते हैं , ताकि हमारे उपभोक्ता, सब्सक्राइबर को उनकी मास्क टीवी ओ टी टी प्लेटफ़ॉर्म द्वारा की जाने वाली इस फ्री स्ट्रीमिंग के जरिये मनोरंजन हासिल हो और लोग अपनी ज़िंदगी के कुछ अनमोल पलों को बेहतर कन्टेन्ट देखकर एन्जॉय करें।
पूरब के भसड़बाज के निर्देशक हैं अभिषेक प्रसाद और इसमें सुप्रसिद्ध अभिनेता विनीत कुमार ,शीबा चड्ढा ,गरिमा श्रीवास्तव ,अनिल चरणजीत और मुकेश भट्ट जैसे मंझे हुए टीवी ,ओ टी टी और फ़िल्मों के कलाकारों ने अपनी अदाकारी स जलवे बिखेरे हैं । इस फ़िल्म के निर्माता चिरंजीवी भट्ट और डॉ.अंजू भट्ट है जिन्हें पिछले दिनों एक इन्टरनेशनल फ़िल्म फ़ेस्टिवल में फैलोशिप से सम्मानित किया गया है । तक़रीबन ३५ फ़िल्मों, टीवी सीरीज़, कई वेब सीरिज़, शोज़ की निर्माता डॉ. अंजु भट्ट एक उम्दा कवयित्री, शायरा और गीतकार भी हैं। दो बार फ़िलॉसफी में रिसर्च कर चुकी डॉ अंजु ने मास्क टीवी ओ टी टी प्लेटफ़ॉर्म के लिए एक टाइटल सॉंग राज़ तुम्हारे क़िस्सों का ज़रिया लिखा, गाया और कंपोज़ भी किया है। डॉ़. अंजु भट्ट के मुताबिक़ पूरब के भसड़बाज़ भारत के दो बड़े प्रदेशों के दो परिवारों का देसी स्टाइल स्टेटमेंट जैसा है जो हमारे शहरी दर्शकों को गाँव की सौंधी महक से रूबरू कराएगा । मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर यह वेब फ़िल्म पूरब के भसड़बाज कुछ दिनों तक फ्री स्ट्रीम की जाएगी । इस फ़िल्म को मास्क टीवी ने अपने प्रीमियम कन्टेन्ट की सूची में डाला हुआ है ।

Related Articles

Back to top button